बॉलीवुड

मीडिया में मचा बवाल, सुपरहिट फिल्में बनाने वाले इस डायरेक्टर की पत्नी मांजती है घरों में बर्तन

फ़िल्मी दुनिया दूर से जितनी हसीन दिखती है, पास से उसकी जडें उतनी ही खोखली हैं. फ़िल्मी सितारों के पीछे पूरी दुनिया पागल रहती है. क्यों कि सबको इनका स्टारडम और स्टाइल नजर आता है. लेकिन, इनके पीछे का सच कोई नहीं जानता. एक बहुत ही प्रसिद्ध हिंदी कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि “हर चमकती चीज़ सोना नहीं होती“. कुछ ऐसा ही हाल हमारे फ़िल्मी सितारों का भी है. जो अपनी बाहरी पर्सनालिटी से हम सबको दीवाना बना देते हैं जबकि, उनके पीछे की सच्चाई उतनी ही ज्यादा कठोर होती है. आज हम आपको एक ऐसी फ़िल्मी हस्ती के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है. बल्कि, उनका नाम ही उनकी पहचान के लिए काफी है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं “सैराट” फिल्म के डायरेक्टर नागराज मंजुले की.

नागराज की सैराट फिल्म ने अभी तक काफी फ़िल्मी रिकॉर्ड तोड़ दीये हैं. ये पहली मराठी मूवी है, जिसको इतनी ज्यादा कमाई हुई है. इस कमाई का सारा श्रेय फिल्म के डायरेक्टर यानि नागराज को ही जाता है. अभी हाल ही में नागराज को लेकर एक बड़ा खुल्लासा हमारे सामने आया है, जिससे पूरे मीडिया में बवाल मच गया है. चलिए जानते हैं आखिर ये बड़ा खुल्लासा क्या है…

अपनी बीवी को घर में बंद रखते थे नागराज

सैराट फिल्म की कामयाबी के बाद नागराज मंजुले का फिल्म जगत में काफी अच्छा नाम बन गया है. इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ गिराया. इतनी बड़ी फिल्म के डायरेक्टर नागराज को उनकी इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. अभी कुछ दिन पहले ही नागराज की पहली पत्नी सुनीता मीडिया के सामने आई. सुनीता ने पूरे मीडिया के सामने बताया कि जब नागराज की शॉर्ट फिल्म ‘पिस्तुल्या’ को नेशनल अवॉर्ड के लिए चुना गया था तो पूरा परिवार राष्ट्रपति भवन के लिए रवाना हो गया लेकिन, उन्हें वहीँ घर में बंद कर दिया गया था. इसके इलाव सुनीता ने बताया कि नागराज कई बार उन्हें मारा पीटा भी करते थे.

लोगों के घर जाकर बर्तन धोती थी सुनीता

मीडिया में दीये गये अपने लाइव इंटरव्यू में सुनीता ने नागराज मंजुले पर खुद पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बताया कि वह तब लोगों के घर जा कर बर्तन मांजा करती थी. उसके पति उसको प्यार नहीं करते थे. इसलिए उसको छोड़ना चाहते थे. आखिरकार, वह अपने प्लान में कामयाब हो ही गये. सुनीता ने बताया कि साल 2014 में नागराज के वकील ने उनसे धोखे से तलाक के पेपर्स पर हस्ताक्षर ले लिए थे. उसके बाद से सुनीता का उन पर कोई हक नहीं बचा था. इसके इलावा शादी के बाद अक्सर सुनीता नागराज को एक बच्चा पैदा करने के लिए कहती थी लेकिन नागराज गुस्से में आकर उसको बेल्ट से मारते थे.

तलाक के बाद सुनीता अब घर की गरीबी से परेशान हैं और लोगों के घर बर्तन साफ़ करके अपने घर का गुज़ारा कर रही हैं. सुनीता मीडिया को जो इन्साफ कोर्ट से नहीं मिल सका, वह इन्साफ वो मीडिया से मांगने की गुहार लगा रही हैं. इससे ये बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि फ़िल्मी सितारे जितने अच्छे दीखते हैं, उतने ही अंदर से हैवान होते हैं.

Back to top button