ये हैं गुलशन कुमार की ग्लैमरस बहू, अपनी ही फिल्म में कर चुकीं हैं आइटम डांस – तस्वीरें होश उड़ा देंगी

गुलशन कुमार को हम सभी उनकी सुरीली आवाज के लिए जानते हैं। बचपन में हम सभी गुलशन कुमार के गाने सुनते थे और वो उस दौर में बॉलीवुड गाने के कैसेट किंग हुआ करते थे। लेकिन, इस गुलशन कुमार की हत्या ने इस सुरीली आवाज को हमेशा के लिए बंद कर दिया। आज भी गुलशन कुमरा कि हत्या क्यों हुई, किसने की एक राज है। पिता की मौत के बाद गुलशन के बेटे उनका बिजनेस संभालते हैं।

 गुलशन कुमार के परिवार में कौन-कौन?

गुलशन कुमार के परिवार में उनके बेटे भूषण कुमार उनकी बहु दिव्या खोसला और दो बेटियां तुलसी और खुशाली है। लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि गुलशन कुमार की बहू यानि दिव्या खोसला एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। दिव्या ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और कई बॉलीवुड फिल्मों को डॉयरेक्ट भी किया है।

अपनी ही फिल्म में आइटम डांस कर चुकी हैं दिव्या

दिव्या खोसला कुमार ने अपने ही डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सनम रे’ में खुद आइटम डांस किया था। ‘हमने पी रक्खी है’ गाने में दिव्या काफी हॉट और ग्लैमरस लगी थीं। इस गाने के अलावा दिव्या ने इसी फिल्म के एक और गाने ‘अक्कड़-बक्कड़ बम्बे बो’ में भी आइटम डांस किया था, जिसे लोग ने खुब पसंद किया।

 

फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं दिव्या

आपको बता दें कि डायरेक्शन और आइटम डांस के अलावा, दिव्या ने साल 2004 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करते हुए पहली बार अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। दिव्या ने ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियों’ में काम किया था। हालांकि, यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ ख़ास नहीं कर पाई, लेकिन दिव्या का अंदाज लोगों को अच्छा लगा और उनकी काफी तारीफ हुई।

फिल्म की शूटिंग में हुई मुलाकात

दिव्या और भूषण कुमार की मुलाकात ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियों’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। बताया जाता है कि एक मुलाकात के बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया। इसके कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि दिव्या अब फिल्में डॉयरेक्ट करती हैं और कई एलबम में काम कर रही है। दिव्या और भूषण कुमार दोनों ने मिलकर गुलशन कुमार के टी सीरिज को संभाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.