बॉलीवुड

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मामी आईं चर्चा में, लखनऊ में कर रही हैं ये काम

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को तो सभी जानते हैं, लेकिन इन दिनों उनकी सगी मामी खूब चर्चा में है। लखनऊ की सड़कों में उनके पोस्टर लगे है। उनके जानने वाले लोग उनके नाम के नारे लगा रहे हैं। जी हां अनुष्का शर्मा की मामी बुलबुल गोडियाल यूं तो हाईकोर्ट की वकील हैं लेकिन हाल ही में उन्होने अपना प्रोफेशन छोड़कर नई फील्ड में हाथ आजमा रही हैं। बुलबुल लखनऊ की मेयर शीट के लिए चुनाव लड़ रही हैं। जिनको बसपा अध्यक्ष मायावती ने टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद लखनऊ की सड़कों पर उतर कर घर-घर जा रही हैं और लोगों से वोट मांग रही हैं।

अनुष्का के मामा मामी की ऐसी है लव स्टोरी

बुलबुल बताती हैं, उनके पति अनुष्का की मां आशिमा के सगे भाई हैं। ससुरजी परशुराम बडोनी देहरादून में रहते थे और पिता जी के अच्छे दोस्त थे। जब भी वो लखनऊ आते थे, हमारे घर में जरूर आते थे। कभी-कभी अनुष्का के मामा भी आते थे, और कई दिनों तक घर में रुकते थे। इसी दौरान दोनों में दोस्ती शुरू हो गई। बचपन की दोस्ती कब प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला। उस वक्त मैं 12वीं में थी और पति सुधीर लखनऊ के केजीएमयू से एमबीबीएस कर रहे थे। तभी मेरे पिताजी ने उनके परिवार वालों से मेरी शादी की बातचीत शुरु की। दोनों परिवार एक दूसरे से परिचित थे इसलिए कोई दिक्कत नहीं थी सिवाय जाति अलग होने के । मेरी सास न शुरु में विरोध किया क्योंकि वे बंगाली ब्राह्मण थे और हम कायस्थ। लेकिन सुधीर और उनके घरवालों ने धीरे धीरे उनको मनाने में सफल हो गए। जिसके बाद दोनों की धूमधाम से शादी हो गई।

करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं बुलबुल

बीते दिनों बहुजन समाज पार्टी  की ओर से लखनऊ की मेयर कैंडिडेट के रूप में बुलबुल गोडियाल ने पर्चा भरा, और पूरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हैं। बुलबुल ने अपने घोषणा पत्र में बताया कि उनके पास चल और अचल संपत्ति के रूप में मिलाकर कुल एक करोड़ 50 लाख रुपए है। साथ ही खाते में बुलबुल के दो बैंक खातों में 45.76 लाख रुपए जमा हैं।

ज्वैलरी की हैं शौकीन, लग्जरी कार से करती है सफर

बुलबुल गोडियाल करीब 10 लाख की लग्जरी गाड़ी से सफर करती है, जबकि उनके पति के पास टाटा की कार है। बुलबुल के पास 3 लाख रुपए कीमत के 100 ग्राम जेवरात हैं। पति के पास 90 हजार रुपए की अंगूठी, 30 ग्राम वजन की चेन हैं। बुलबुल गोडियाल लखनऊ की रहने वाली हैं। बुलबुल के पति डॉ. सुधीर गोडियाल हल्द्वानी के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में साइकेट्रिस्ट डिपार्टमेंट के एचओडी हैं। बुलबुल  ने इंग्लिश से एमए और एलयू से एलएलबी किया है।

यूपी की पहली महिला एडिशनल महाधिवक्ता का हासिल किया था तगमा

बुलबुल 26 सालों से वकालत के पेशे में हैं।बुलबुल हाईकोर्ट के लखनऊ बेंच की सीनियर एडवोकेट हैं।  यूपी बार काउंसिल की मेंबर भी हैं। बुलबुल के पिता रोबिन मित्रा इलाहाबाद हाईकोर्ट को सीनियर वकील थे। बुलबुल ने 4 मई 2012 से मार्च 2017 तक यूपी की फर्स्ट महिला एडिशनल महाधिवक्ता के रूप में काम किया है।

Back to top button