बॉलीवुड

शराब के नशे में दोस्त ने शेयर कर दी दीपिका पादुकोण की प्राइवेट तस्वीर – देखिए

मुम्बई – दीपिका पादुकोण जल्द ही विवादित बॉलीवुड फिल्म पद्मावती में नजर आने वाली हैं। फिल्म और उसके एक्टर इन दिनों सुर्खियों में छाये हुए हैं। फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका, शाहिद और रणवीर के लुक की खुब चर्चा हो रही है। फिल्म का ट्रेलर और फिल्म का ‘घूमर’ गाना आ चुका है। इस गाने में दीपिका के डांस चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनकी खुब तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पद्मावती की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने घर पर एक पार्टी दी थी, जिसमें बॉलीवुड के लगभग हर बड़ा कलाकार शामिल हुआ था।

शेयर कर दी नशे की हालत में तस्वीर

इस पार्टी की एक्टर अरमान जैन भी शामिल हुए थे। अरमान जैन ने इस पार्टी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। दरअसल, इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण नशे में धुत नजर आ रही हैं और तस्वीर में दिख रहा है कि उन्होंने खड़े होने के लिए भी अरमान जैन और किसी एक और दोस्त का सहारा ले रखा है। हालांकि, गिलास अरमान के हाथों में है और दीपिका पूरी तरह से नशे में धुत हैं।

 यूजर्स कर रहे हैं बेहद गंदे कमेंट

आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब दीपिका इस हालत में नजर आई हैं। दीपिका ऐसा सोशल मीडिया पर कम ही शेयर करती हैं। आप तौर पर वो पार्टी में काफी शांत रहती हैं लेकिन ये तस्वीर साफ बता रही है कि दीपिका शराब के नशे में कितना धुत थीं। इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद लोगों इस पर काफी कमेंट किये हैं। कई लोगों ने तो दीपिका के इस लुक पर गुस्सा निकाला है। एक यूजर्स ने लिखा है – मुझे दीपिका पसंद है लेकिन इन दिनों वो मुझे कुछ कॉम्प्लिकेटेड लग रही हैं। उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं।

 जल्द रिलीज होगी पद्मावती

आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती का ट्रेलर आ चुका है। फिल्म का शानदार ट्रेलर इसके सबसे फेमस कैरेक्टर अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बारे में काफी कुछ बयाँ कर रहा है। इस फिल्म में अलाउद्दीन का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में रणवीर की डेडली लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है। वहीं दीपिका और शाहिद कपूर के लुक की भी काफी चर्चा हो रही है। फिल्म का ‘घूमर’ गाना आ चुका है। इस गाने में दीपिका के डांस चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनकी खुब तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button