मुम्बई – सोशल मीडिया पर आज एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक मासूम सी बच्ची दिखाई दे रही है। लोग इस तस्वीर को देखकर तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये बच्ची एक फेमस बॉलीवुड एक्टर की बेटी है जो अब खुद भी एक एक्ट्रेस भी बन चुकी है। चलिए, ज्यादा इधर उधर की बातें न करते हुए बता देते हैं कि ये फेमस एक्टर और बॉलीवुड में लगभग 110 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी हैं। Interesting facts about sunil athiya shetty.

अथियाकी ये तस्वीरें देखकर हर कोई दीवाना

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने साल 2016 में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। अथिया की पहली फिल्म हीरो थी। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी।

इसके बाद अथिया “मुबारकां” में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और इलिएना डी क्रूज़ के साथ दिखाई देने वाली हैं। अथिया आजकल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के कारण काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि अथिया शेट्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी छाई हुई है।

न्यूयॉर्क के स्कूल से सीखी है एक्टिंग

आथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था। भले ही अथिया ने अभी तक केवल दो फिल्में कि हैं लेकिन लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद आ रहा है। उन्होंने बताया है कि उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का शौक था। अथिया बचपन में भी शीशे के आगे खड़े होकर एक्टिंग किया करती थी।

आपको बता दें कि अथिया ने साल 2015 में सलमान खान के प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म ‘हीरो’ से अपना करियर की शुरु किया था। इस फिल्म में अथिया आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ काम किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा काम नहीं कर सकी।

 

बिकिनी पहन अथिया ने फैलाई थी सनसनी

हाल ही में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की किसी प्लेटफॉर्म पर बिकनी पहने तस्वीरें सामने आई है। अथिया ने पूल में बिकनी वाली अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

अथिया शेट्टी अभी 24 साल की है और उनकी पहली फिल्म हीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इंस्टाग्राम पर अथिया के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अथिया कई ब्रांड्स के लिए एड भी करती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अथिया अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.