पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी महिला, दोनों के साथ पति ने जो किया वो आपके होश उड़ा देगा

नई दिल्ली –  असम से एक बहुत ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां की रहने वाली एक महिला कुछ दिनों पहले ही अपने पति को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ मुजफ्फरपुर भाग गई थी। महिला को लेकर भागा उसका प्रेमी तीन बच्चों का बाप था और  महिला उसके चक्कर में आकर अपने पति के 35 लाख रुपए लेकर उसके साथ फरार हो गई थी। हालांकि, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन दोनों के पकड़े जाने के बाद पति ने जो किया वो वाकई में आप सोच भी नही सकते। Assam girl eloped with boyfriend.

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला

असम की रहने वाली एक महिला कुछ दिनों पहले ही अपने पति को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ मुजफ्फरपुर भाग गई थी। महिला को लेकर भागा उसका प्रेमी के तीन बच्चों का बाप था और महिला उसके चक्कर में आकर अपने पति के 35 लाख रुपए लेकर उसके साथ फरार हो गई थी। भागने के बाद 3 दिन में महिला ने 35 लाख में से अपने प्रेमी के साथ 9 लाख रुपये खर्च भी कर दिए। पत्नी के भाग जाने के बाद पति ने मुजफ्फरपुर पुलिस में शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने दोनों को एक बड़े इलेक्ट्रानिक्स स्टोर से गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इसके बाद पति ने जो किया वो आप सोच भी नहीं सकते।

कहां का है ये मामला?  

सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि कि घर से भागी इस महिला का नाम कल्पना है और वह जिसके साथ भागी थी वह तीन बच्चों का पिता है। दोनों को पुलिस ने पति की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुजफ्फरपुर की कल्पना की शादी तीन साल पहले वैशाली के युवक रोहित से हुई थी। रोहित पान मसाले का बिजनेस करता है और शादी के बाद से दोनों वहीं रहते थे। लेकिन 30 अक्टुबर को कल्पना जब कल्पना का पति घर पर नहीं था वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। कल्पना अपने पति के 35 लाख रुपये लेकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी।

क्या किया पति ने?

दोनों की लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने उन्हें मुजफ्फरपुर के एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर से गिरफ्तार कर लिया। रोहित की शिकायत पर पुलिस कल्पना की मोबाइल लोकेशन लेते हुए मुजफ्फरपुर पहुंच गई। पकड़े जाने के बाद दोनों के पास से 26 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। पता चला कि उसके प्रेमी ने 3 दिनों में ही 9 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। लेकिन, आपको ये जानकर हैरानी होगी कि मुजफ्फरपुर पुलिस ने मामले को थाने में रफा-दफा कर दिया और दोनों को छोड दिया। दरअसल, रोहित ने अपनी पत्नी की सारी गलतियां माफ करते हुए उसे फिर से स्वीकार कर लिया। इसके बाद कल्पना ने पुलिस से ये कहा कि वह अपनी मर्जी से भागी थी, इसलिए उसके प्रेमी को भी पुलिस ने इसलिए छोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.