बॉलीवुड

“दिया और बाती हम” की संध्या बींदणी हो गयी थी अपने डायरेक्टर पर फ़िदा, देखिये शादी के फोटोज़

टेलिविज़न पर कुछ ही ऐसे सीरियल हैं जिसे हम अपने परिवार के साथ बैठ कर देखना पसंद करते हैं. उन्ही में से एक सीरियल था “दिया और बाती हम” जो कि स्टार प्लस का सबसे टॉप सीरियल रहा है. इसमें बहु का रोल कर रही दीपिका सिंह ने अपने संस्कार और सुशीलता से लोगो का दिल जीत लिया. पर क्या आप जानते हैं कि दीपिका का दिल किसने जीता? वो हैं उसी सीरियल के डायरेक्टर रोहित!

जी हां, यह खबर बिल्कुल सच है. सबके दिलों पर राज करने वाली दीपिका ने रोहित को ही अपना सैयां बना लिया. दीपिका और रोहित का प्यार कोई नया नही बल्कि ये दोनों कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बस जमाना बेखबर है. लेकिन वो कहते हैं ना इश्क़ छुपता नही छिपाने से. ठीक उसी तरह इनकी पोल भी खुल गयी जब इन्होंने शादी की घोषणा की.आगे जानिए इनकी पूरी प्रेम कहानी…

शूटिंग के दौरान ही कर ली शादी

जहाँ एक तरफ सीरियल की शूटिंग चल ही रही थी, वहीं दूसरी तरफ इन्होंने शादी करने की सोच ली. जिसके बाद मंगनी की जबरदस्त पार्टी का अरेंजमेंट किया गया और 2 मई 2014 को एक दूसरे के साथ शादी के पावन रिश्ते में बंध गए. यह शादी बेहद जल्दबाजी में हुई. जैसे वे नही चाहते थे कि हमारे अफेयर के बारे में किसी को मालूम चले.

तो इसे कहते हैं प्यार के साथ साथ  चालाकी भी.सीरियल में काम कर रहे सभी कलाकार मुम्बई के मीरा रोड में स्थित शादी में पहुंचे . तमाम सितारों की देख रेख में यह शादी एक ऐतिहासिक शादी में बदल गयी .क्योंकि उस वक्त साथ में ही शो की शूटिंग भी चल रही थी.दीपिका सिंह जो अभी टीवी सीरियल की दुनिया मे सबसे चर्चित ऐक्ट्रेस हैं. इनका जन्म 26 जुलाई 1989 को दिलवालों की शहर दिल्ली में हुई थी. शुरुआती की पढ़ाई दिल्ली से कम्पलीट करने के बाद दीपिका ने पंजाब यूनिवर्सिटी से एमबीए किया है. दीपिका और रोहित के प्यार ने रंग लाया और उसने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम सोहम है.

सबसे संस्कारी बहु के रूप में है मशहूर

दीपिका के धारावाहिक में आते ही जैसे सीरियल जगत की निकल पड़ी. इस बार वही बहु किसी के घर की शान बन गयी. जब टीवी पर इतनी सुशील बहु है तो असल जिंदगी में उसे पाकर रोहित के घरवाले कितने खुश होंगे. रोहित भी इस शादी से बहुत खुश हैं क्योंकि उनका प्यार बहुत पुराना था लेकिन आखिर कार इस प्यार को उसका अंजाम मिल गया.

इस घटना पर अगर विचार करें तो आपको एक टीचर और छात्रा के बीच की आशिक़ी की तरह लगेगा पर अफसोस उन दोनों की उम्र में कुछ ही साल का अंतर है जो उनके बीच रिश्ते कायम होने का साक्षी है.

जब प्यार हो जाता है तो इंसान कुछ भी नही देखता. और लोगो ने सोचा भी नही होगा कि दिया और बाती में सबके होश उड़ाने वाली अदा दिखाकर वह रोहित को ही उड़ा ले जाएँगी. सभी दर्शकों और फैन्स के द्वारा इस प्यार को बधाई देते हुए आगे की जिंदगी सुखद होने की दुआ की जा रही है. एक छोटा हीरो सोहम भी कुछ दिनों बाद पर्दे पर दिख ही जायेगा.

Back to top button