बॉलीवुड

आईपीएल के दौरान सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा इस एक्ट्रेस को, शर्मनाक तसवीरें हुई लीक

दिल्ली: जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है, तब से भारत में क्रिकेट को लेकर सबमे एक नया जोश देखने को मिल रहा है. आईपीएल की शुरुआत प्रतिभाशाली क्रिक्केटर की खोज के लिए की गयी थी. लेकिन, अब ये भारत की नंबर वन चॉइस बन चुका है. आये दिन कोई ना कोई आईपीएल विवाद की न्यूज़ मिलती रहती है. लेकिन इसी आईपीएल के कारण कुछ ऐसे लम्हे भी कैमरा में कैद हो कर रह जाते हैं, जिन्हें हम कभी सोच भी नहीं सकते. आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देख कर आपके होश उड़ जायेंगे. इन तस्वीरों में एक ऐसी एक्ट्रेस की शर्मनाक तस्वीरें कैद हो गयी, जिन्हें हम उनके ऊप्स मोमेंट भी कह सकते हैं. तो चलिए दोस्तों देखते हैं उन तस्वीरों को और जानते हैं उनके पीछे का सच आखिर क्या है…

  • इस तस्वीर में आप जिस इंसान को देख रहे हैं, वह जाने माने व्यक्ति विजय माल्या के बेटे हैं. और इनके साथ एक बॉलीवुड की अदाकारा हैं. आईपीएल के दौरान ये दोनों ख़ुशी मना रहे थे और काफी झूम रहे थे. लेकिन, इसी गहमा-गहमी में इनकी ये ऊप्स मोमेंट की तस्वीर मीडिया में वायरल हो गयी.

  • उपर दी गयी तस्वीर को देख कर आप सोच रहे होंगे कि आदरणीय विजय जी इस लड़की के साथ किस कर रहे हैं. पर दोस्तों जैसा आपको इस तस्वीर में दिख रहा है वैसा हकीक़त में नहीं है. हमारे प्रिय विजय जी तो ऐसे बिलकुल भी नहीं हैं. हाँ, वो बात  अलग है कि इस तस्वीर में अचानक से उनके ऊप्स मोमेंट की तस्वीर निकल आई है.

  • LOL! अब इन महाशय को कौन समझाये कि इनका खुला हुआ गुस्से वाला मुंह हालात कुछ और ही बता रहा है. दरअसल,आपको इसमें दिख रहा होगा कि शिल्पा को कोई छूने की कोशिश कर रहा है और करन कुंद्रा गुस्से में चिल्ला रहे हैं. जब कि ऐसा कुछ भी नहीं है ये दोनों बीएस आईपीएल को एन्जॉय कर रहे हैं.

  • ये वाली तस्वीर आज तक की आईपीएल हिस्ट्री की सबसे चर्चित और विवादित तस्वीर है. ऐसा लग रहा है ये महाशय लड़की के बट को देख रहे हैं. जबकि, इसका हकीक़त में इस चीज़ से कोई लेना देना नहीं है. ये केवल एक तस्वीर है जिसको ऐसी टाइमिंगस में खींचा गया कि ऊप्स मोमेंट बन कर रह गयी.

  • युवराज और प्रीटी जिंटा की ये सबसे अधिक विवादित तस्वीर है. ये तस्वीर मजाक मजाक में इन्टरनेट पर काफ़ी वायरल हुई थी.

  • अरे, बाप रे बाप! गलत समय पर खींची तस्वीर असलियत में इसको कहा जा सकता है. इस तस्वीर में जनाब के रिएक्शन बेहद नॉटी लग रहे हैं. जबकि, ऐसा हकीक़त में कुछ नहीं है.

  • इस तस्वीर में कुछ गलत नहीं हो रहा. लेकिन, कईं बार इंसान अपनी ख़ुशी रोक नहीं पाता और कुछ भी कर जाता है.

  • अरे मैडम संभल कर! इन्हें कौन बताये अब कि पूरा भारत आपको कैमरा में देख रहा है. प्रीटी जिंटा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनको आईपीएल के दौरान कैमरा ने सबसे ज्यादा टारगेट किया है.

Back to top button
?>