दिलचस्प

मम्मी प्रेग्नेंट हैं, सुनकर बच्चे ने किया कुछ ऐसा.. देखकर भर आएगा दिल

मां और बच्चे के बीच अनूठा रिश्ता होता है.. बच्चे के लिए उसकी मां पूरी दुनिया होती है .. जहां उसे सिर्फ और सिर्फ प्यार मिलता है । जब मासूम दिल और दिमाग कुछ ना समझने की स्थिति में होता है तब केवल इसी रिश्ते की अहमियत आती है। ऐसे में अगर बच्चे को ये पता चले कि मां से मिलने वाले प्यार का दूसरा हिस्सेदार आ रहा है तो उस बच्चे का रिएक्शन क्या होगा.. दरअसल आजकल सोशल पर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें मां की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर उसके सात साल के बच्चे का रिएक्शन देखने लायक है।

जिंदगी में कई बार ऐसे भावुक पल आते हैं जब दिमाग नही सिर्फ दिल काम करता है और हम जो महसूस करते हैं उसे बयां करने के लिए हमारे पास शब्द नही होते । ऐसे पल कैमरे में कैद हो जाएं तो वो हमारे लिए यादगार बनकर रह जाती है.. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है जहां जैसे ही बच्चे को मां ने बताया की वो प्रग्नेंट हैं तो बच्चा का इमोशनल हो जाता है.. बच्चे की क्यूट हरकत किसी को भी भावुक कर सकती है।

वीडियो में 7 साल का मेहमत स्कूल यूनिफार्म में खड़ा नजर आ रहा है। मां की प्रेगनेंसी की खबर सुन शुरूआत में तो वो झेंप जाता है लेकिन फिर उसके बाद वो इमोशनल होकर मां से गले लग जाता है.. और फिर तो उसके हावभाव देखने ही लायक है । इस मोमेंट को बेटे के पापा ने शूट किया था ।

यहां देखें वीडियो ..

Back to top button