बॉलीवुड

नागार्जुना की बहु सामंथा ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें, गाउन पर लिखा ये नाम…

हैदराबाद: भारत में बॉलीवुड के बाद नंबर आता है टोलीवुड का. टोलीवुड यानी साउथ इंडियन फिल्मों की इंडस्ट्री. आजकल बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्में साउथ की रीमेक ही बनाई जा रही हैं. भले वो सलमान की “वांटेड” हो या फिर “बॉडीगार्ड”. साउथ की फिल्में बॉलीवुड के मुकाबले काफी जानदार होती हैं. इनमे हर तरह का मिर्च मसाला डाल कर स्टोरी को बनाया जाता है.

आज हम बात करने जा रहे हैं साउथ के सुपरस्टार नागार्जुना की. जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि नागार्जुना के दोनों बेटे यानी सूर्य और नागा चैतन्या फिल्मों में काम करते हैं. केवल यही नहीं बल्कि, दोनों एक्टर्स को लोग बहुत पसंद भी करते हैं. इन दिनों नागा चैतन्या अपनी वाइफ सामंथा के साथ हनीमून पर गये हुए हैं. उनकी बीवी ने हाल ही में सोशल साइट्स पर अपनी कुछ हनीमून तस्वीरें डाली हैं जिन्हें देख सभी हैरान है. चलिए जानते हैं इन तस्वीरों का पूरा सच आखिर क्या है…

सामंथा ने की हनीमून गाउन की तस्वीरें शेयर

अभी हाल ही में सामंथा ने नागा चैतन्या के साथ हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमे उन्होंने वाइट कलर का गाउन पहना हुआ है और गाउन के पीछे उन्होंने “Mrs. Akinini” लिखवाया हुआ है. हालाँकि, इस तस्वीर में समानता का चेहरा नजर नहीं आ रहा लेकिन वह काफी खुश लग रही हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सामंथा साउथ फिल्मों की सुपरस्टार हैं. वह इतनी खुबसूरत और भोली लगती हैं कि कोई भी उनका दीवाना हो जाये. सामंथा ने बहुत सारी साउथ फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. केवल यही नहीं बल्कि, वह अपने पति यानी नागा चैतन्या के साथ भी काफी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फ़िलहाल ये कपल हनी’मून एन्जॉय कर रहा है.

सामंथा हैं क्रिश्चियन

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि नागा चैतन्या हिन्दू धर्म के हैं जबकि, सामंथा क्रिश्चियन हैं. इन दोनों की शादी पहले हिन्दू धर्म अनुसार की गयी और फिर क्रिश्चियन धर्म के अनुसार. इनकी शादी में बड़े बड़े स्टार्स और कलाकार शामिल थे. दोनों की शादी को काफी धूम धाम से किया गया था. केवल यही नहीं बल्कि हिन्दू धर्म और क्रिश्चियन धर्म के हर रीति रिवाज़ अपना कर शादी को संपन्न किया गया था. इन्मी शादी का रिसेप्शन बहुत जल्द हैदराबाद में किया जायेगा. एक रिपोर्ट के अनुसार इस्सेपेहले इनकी शादी का रिसेप्शन चेन्नई में हो चुका है.दरअसल, नागा की माँ लक्षमी चेन्नई में रहती हैं , इसलिए उन्होंने अक्टूबर में इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. अब इस बार नागार्जुना इनकी शादी के लिए हैदराबाद में रिसेप्शन प्लान कर रहे हैं.

नागार्जुना थे बिना मूछों के

अक्सर हम सबने नागार्जुना को मूंछो में देखा होगा. लेकिन अपने बेटे की शादी में नागा बिना मूछों के मौजूद थे. यही नहीं बल्कि इस शादी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कईं सेलिब्रिटीज भी शामिल थे. जिनमे से महेश बाबु, रवि तेजा, रना दग्गुबती, वेंकटेश, सुरेश बाबू, राहुल रविन्द्रन, के साथ रामचरण तेजा, वेन्नेला किशोर, सुशांत सहित कई हस्तियाँ मौजूद थीं. दोनों की शादी में सबने काफ़ी एन्जॉय किया.

Back to top button