बॉलीवुड

किसी एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं सिंगर्स की ये खूबसूरत बीवियां, तस्वीरें खुद देख लीजिए..

बॉलीवुड में एक्टर्स के अलावा किसी को सबसे अधिक फेम मिलता है तो वो हैं सिंगर्स.. यहां तक कि कई बार सिंगर्स का स्टारडम कई एक्टर्स पर भी पड़ा है। 90 के दशक में कुमार सानू जैसे गायक आज बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरूख खान से अधिक फेमस थें.. ये तो हुई उनके स्टारडम की बात वहीं अगर उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन सिंगर्स की बीवियों का जलवा भी बी-टाउन के किसी एक्ट्रेस से कम नही है। जी हां.. खूबसूरती के मामले में आपके चहेते सिंगर्स की पत्नियां किसी मॉडल से कम नही लगती हैं । तस्वीरे आप खुद देख लीजिए.. एक पल के लिए आप हीरोइन्स को भूल जाएंगे।

1 मिलिए सोनू निगम की खूबसूरत वाइफ मधुरिमा से

ढाई दशकों से बॉलीवुड में अपने गायकी का जलवा बिखेर रहे सोनू निगम की पर्सनल लाइफ भी शानदार रही है और हमसफर के रूप में उन्हे पेशे से जर्नलिस्ट मधुरिमा का साथ मिला । इनके रिलेशनशिप और मिलने का किस्सा भी बेहद रोचक है। दरअसल एक बार जब सोनू कोलकाता में थे तो मधुरिमा इनका इंटरव्यू लेने पहुंची और इंटरव्यू के दौरान सोनू ने बांग्ला में गाने का उच्चारण गलत कर दिया था चूंकि मधुरिमा बांग्ला भाषी हैं तो उन्होंने सोनू को बताया कि सही उच्चारण क्या होगा। अपनी बात पूरी करके वो खूब हंसी। बस फिर क्या था शुरू हो गयी दोनों की लव स्टोरी और फिर दोनों ने 2002 में शादी कर ली। दोनों का एक बेटा है निवान।

2 साइरा बानो है लीजेंड ए आर रहमान की प्रेरणा

ऑस्कर विनर सिंगर ए आर रेहमान की आवाज़ का जादू पूरी दुनिया में छाया हुआ है। रेहमान ने एक एक जबरदस्त सांग्स बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिए है। ग्लैमर की दुनिया में भी अपनी सादगी के लिए जाने जाने वाले इस लीजेंड सिंगर की वाइफ हैं साइरा बानो । साइरा की सादगी भरी खूबसूरती भी देखने लायक है।

3 इवेंट मैनेजर राधिका हैं शान की लाइफ पार्टनर

सात साल के रिलेशनशिप में पहने के बाद फेमस सिंगर शान ने राधिका मुखर्जी से 2000 में शादी कर ली। राधिका की इवेंट कम्पनी है। शान जब पहली बार राधिका से मिले तब उनकी उम्र 24 साल थी और राधिका की 18। वो हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

4 कुमार शानू की जीवनसाथी है सलोनी

90 के दशक के सबसे फेमस सिंगर कुमार शानु ने 2001 में सलोनी से शादी की। दोनों की दो बेटियां हैं।

5  मोहित चौहान ने थामा है जर्नलिस्ट प्रार्थना गहलोत का हाथ

रॉकस्टार फ़िल्म में दमदार सिंगिंग करने वाले मोहित ने सन 2012 में जॉर्नलिस्ट पूर्णिमा गहलोत से शादी की।

6 हनी ने स्कूल गर्लफ्रैंड शालिनी को बनाया है लाइफ पार्टनर

रैपर हनी सिंह ने अपनी स्कूल की गर्लफ्रैंड शालिनी सिंह से 2011 में शादी की। और तबसे वो उनके करियर के उतार चढ़ाव में हर वक्त में उनके साथ ही नजर आती हैं।

7 अरिजीत को भाया किओल का साथ

युवाओं के दिलों में राज करने वाले अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल राॅय से 20 जनवरी 2014 को पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में शादी की। उन्होंने इस खबर की पुष्टि सोशल नेटवर्किंग साइट पर शादी की फोटो डालने के साथ की। यह उनकी दूसरी शादी थी। इससे पहले वे एक रियलिटी शो में ही उनकी को-कंटेस्टेंट के साथ शादी कर चुके थे। उनकी पत्नी कोयल की भी यह दूसरी शादी थी और उनकी एक लड़की भी है।

8 कैलाश और शीतल की जोड़ी है लाजवाब

अपने सूफी गानों से बॉलीवुड में धूम मचाने वाले कैलाश खैर को हमसफर के रूप में साथ मिला है खूबसूरत शीतल का.. कैलाश खेर भलें ही कद में थोड़े हैं पर उनकी वाइफ बेहद आकर्षक दिखती हैं।

Back to top button