बॉलीवुड

कंगना का राजशाही लूक सबके सामने, मणिकर्णिका की कुछ फोटो पोस्टर रिलीज से पहले लीक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में कुछ भी कहने की जरुरत नहीं है। वह जितनी खुबसूरत हैं उससे कहीं ज्यादा टैलेंटेड हैं। वह किसी भी रोल में अपने शानदार अभिनय से जान डाल देती हैं। इस समय उनकी चर्चा उनकी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका के लिए हो रही है। कंगना के फैन्स के लिए एक खुशखबरी यह है कि मणिकर्णिका में उनके महारानी वाला अंदाज अब सबके सामने हो चुका है।

पोस्टर रिलीज से पहले सामने आया कंगना का यह लूक:

अब से कुछ महीने पहले कंगना का स्केच सामने आया था, जिसे फिल्म में उनका लूक बताया जा रहा था। जानने के बाद भी लोग फिल्म में कंगना के असली लूक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे अब लोगों का इंतज़ार ख़त्म हो गया है। जैसा पहले स्केच सामने आया था इस फिल्म में कंगना का लूक हुबहू वैसा ही है। सबसे बड़ी बात यह है कि कंगना का यह लूक फिल्म के पोस्टर रिलीज से पहले ही सामने आया है।

फिल्म के सेट से ही लीक हुआ कंगना का लूक:

हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म में कंगना का यह लूक कहीं और से नहीं बल्कि फिल्म के सेट से लीक हुआ है। अभी तक मेकर्स ने इसे ऑफिशियली रिलीज नहीं किया है। लम्बे समय से अपने रिश्तों की वजह से चर्चा में रहने वाली कंगना की यह फिल्म इसलिए भी ख़ास है क्योंकि इस फिल्म में पहली बार कंगना किसी महारानी के रूप में नजर आने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक वह इस फिल्म में महारानी लक्ष्मीबाई के रूप में नजर आयेंगी।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा कंगना का यह लूक:

अगर हम फिल्म में कंगना के लूक की बात करें तो वह वाकई काफी दमदार है। कंगना के इस लूक को देखकर एक बात तो पहले ही साफ़ हो गयी कि कंगना इस रोल में अपने दमदार अभिनय की वजह से इंसाफ करने वाली हैं। जानकारी के अनुसार इस समय फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है। कंगना की यह फोटो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इन्स्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही हैं। लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Back to top button