All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

सलमान के साथ काम नही करना चाहती ये सात हीरोइनें! वजह जानकर रह जाएंगे दंग

4,127

सबके भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान बॉलीवुड के रियल दबंग खान है जिनकी तूती बोलती है फिल्म इंडस्ट्री में। बी-टाउन में सलमान का कोई तोड़ नही है.. साल 2010 में दबंग से लेकर 2017 में ट्यूबलाइट तक लगातार उनकी 11 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। आज के समय में हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है और खासकर हीरोइनों के लिए तो गॉडफादर हैं। ऐश्वर्या, कैटरिना से लेकर जैकलिन और ना जाने कितनी हीरोइनो का फिल्मी कैरियर बना चुके हैं सलमान ..पर इसके साथ ही एक हैरान करने वाली बात ये है कि इसी बॉलीवुड में एक दो नही बल्कि सात हीरोइनें ऐसी भी हैं जो सलमान के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं। आइए जानते हैं कौन है वो हीरोइनें जिन्हे दबंग खान का साथ रास नही आया..

बॉलीवुड की क्वीन कंगना ने नही थामा भाईजान का हाथ

सलमान के साथ काम करने से मना करने वाली अभिनेत्रियों में कंगना रनौत का नाम सबसे पहले आता है। कंगना को फिल्म “सुल्तान” में सलमान के अपोजिट काम करने का ऑफर मिला था लेकिन कंगना ने साफ मना कर दिया था जिसेक बाद ये रोल अनुष्का शर्मा को मिला था। ये बात तो पहले से ही सब जानते है पर इसकी वजह हाल ही में पता चली है। दरअसल कंगना और ऋतिक रोशन के विवाद में जब ईमेल का खुलासा हुआ तो उसमें एक मेल में कंगना ने इस प्रकरण का भी जिक्र किया है कि कैसे सलमान ने उन्हें सुलतान के लिए अप्रोच किया और उन्होनें साफ मना कर दिया।

हालांकि इस बारे में कंगना ने सार्वजनिक रूप से भी बताया है कि आखिर वो क्यो तीनों खान सलमान,  आमिर और शाहरूख के साथ काम नही करना चाहती .. असल में कंगना का कहना है कि जब वो बॉलीवुड में नई नई आई थीं तब इन तीनों ने उन्हें बिल्कुल ही इग्नोर कर दिया था और अब जबकि वो अपने अभिनय के दम पर मुकाम पा चुकी हैं तब उन्हें ये ऑफर दे रहे हैं। ऐसे में कगंना अब इन तीनों का ऑफर स्वीकार नही करना चाहती हैं।

दीपिका ने ठुकराई हैं सलमान की 5 फिल्में

दीपिका पादुकोण आज के समय में बी-टाउन की नम्बर वन हीरोइन हैं.. अपनी अपकमिंग फिल्म  “पद्मावती” के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही दीपिका के सितारे आजकल सातवें आसमान में हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि दीपिका एक दो नही बल्कि सलमान के पांच फिल्मों के ऑफर ठुकराएं है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका को सलमान के अपोजिट “जय हो”, “बजरंगी भाईजान”, “किक”, “प्रेमरतन धन पायो” और “शुद्धि” ऑफर हुई थी लेकिन किन्ही कारणों से दीपिका ये फिल्मे नही कर पाई।

अमीषा पटेल को नही रास आया था सलमान का साथ

अमीषा पटेल ने सलमान के साथ डेविड धवन की फिल्म “ये है जलवा” में काम किया था लेकिन वो फिल्म बूरी तरह फ्लॉप हुई थी जिसके बाद अमीषा ने सलमान के अपोजिट काम करने के लिए मना कर दिया था।

सोनाली बेंद्रे ने सलमान संग दुबारा नही बनाई जोड़ी

सूरज बड़जात्या की परिवारिक फिल्म में “हम साथ साथ हैं” में सोनाली बेंद्रे और सलमान की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी पर इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार के मामले ने दोनों के जीवन में काफी परेशानी ला दी और फिर सोनाली ने सलमान के अपोजिट काम करने से तौबा कर ली थी।

ट्विंकल खन्ना को भी सलमान का साथ नही भाया

1998 में आई जब “प्यार किसी से होता है” फिल्म में सलमान और ट्विंकल साथ नजर आए थे ..ये फिल्म तो हिट रही पर ट्विंकल ने उसके बाद सलमान के साथ काम नही किया ।

जूही चावला ने सलमान संग काम करने से कर दिया था मना

जूही की फिल्म ‘दिवाना मस्ताना’ में सलमान कैमियो रोल में नजर आए थें ..इसके बाद जूही और सलमान की जोड़ी को पर्दे पर लाने के लिए कई डॉयरेक्टर ने जूही से अप्रोच किया पर जूही ने उस समय स्ट्रगल कर रहे सलमान के साथ काम करने सा मना कर दिया था।

अमृता राव ने मना किया सलमान की फिल्म में काम करने से

अम़ृता राव को ‘प्रेमरतन धन पायो’ में सलमान की बहन का रोल ऑफर हुआ था लेकिन अमृता ने उसे साफ मना कर दिया था और बाद में वही रोल स्वरा भास्कर ने निभाया था।

DMCA.com Protection Status