यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए, भारत में इन तीन जगहों की लडकियां होती हैं सबसे खूबसूरत

यूं तो हर साल भारत की कोई ना कोई सुंदरी सौंदय प्रतियोगिता में भाग लेती हैं और कितनी ही जीत भी जाती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं भारत की उन जगहों के बारे में जहां कि लड़कियां अक्सर खूबसूरत ही होती हैं. बेशक, पढकर आप चौंक जाएं लेकिन आज हम आपको भारत की ऐसी जगहों के बारे में बातने जा रहे हैं जहां कि अधिकत्तर लड़कियां बेहद ही खूबसूरत होती हैं. आपको यकीन नहीं तो खुद आगे पढ लीजिए.

पंजाब-

पंजाब ऐसी जगह है जहां कि अधिकत्तर लड़कियां आपको खूबसूरत ही मिलेंगी पंजाब की लड़कियां ना सिर्फ खूबसूरत होती हैं बल्कि वे बेहद बिंदास भी होती हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रि‍यां हैं जो पंजाब से ताल्लुक रखती हैं. ऐसा कहा जाता है कि पंजाब कि लड़कियां बेहद साफ दिल की होती हैं. पंजाब की लड़कियों की एक खास बात और होती है. वे ना सिर्फ गोरी होती हैं बल्कि उनकी कद-काठी भी बहुत अच्छी होती है.

ये अभिनेत्रि‍यां हैं पंजाब की-

सुरवीन चावला जो कि पहले टीवी की दुनिया में थी, अब फिल्मों में नाम कमा चुकी हैं. तमन्ना भाटिया भी ऐसी ही हीरोइन हैं.

दिल्ली –

दिल्ली दिलवालों की है. ऐसा कहा जाता है कि दिल्ली की लड़कियां सबसे ज्यादा मॉर्डन होती हैं और वे न्यू ट्रेंड्स को फॉलो करने से पीछे नहीं रहतीं. लेकिन खूबसूरती के मामले में भी दिल्ली की लड़कियां पीछे नहीं हैं. यहां कि लड़कियां ना सिर्फ हॉट होती हैं बल्कि वे काफी खुले विचारों की भी होती हैं. दिल्ली की लड़कियां खूबसूरत होने के साथ ही बिंदास स्वभाव की भी होती हैं. दिल्ली की लड़कियों पर लड़के जान छिड़कते हैं और उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के भरसक प्रयास करते रहते हैं.

ये अभिनेत्रि‍यां हैं दिल्ली की-

हुमा कुरैशी, मिनीषा लांबा, भूमिका चावला, निशा कोठारी जैसी बिंदास हीरोइनें दिल्ली से ताल्लुक रख चुकी हैं.

बंगाल–


बंगाली बालाओं के तो क्या कहने. उनकी खूबसूरत आंखें ही उनकी खूबसूरती को बयां कर देती हैं. बंगाली बाला का बोलने का अंदाज, उनका पहनावा सभी कुछ आसानी से आपको अपनी ओर आकर्षित कर सकता है. यहां की बालाएं ना सिर्फ खूबसूरत होती हैं बल्कि अपने अच्छें व्यवहार से वे किसी का भी दिल आसानी से जीत सकती हैं. बंगाली बालाओं की बातों में भी आपको मिठास मिलेगी. अगर आप बंगाल जाएंगे तो वहां कि बालाओं की खूबसूरती के कायल हुए बिना नहीं रह पाएंगे.

ये अभिनेत्रि‍यां हैं बंगाल की-

टीवी की दुनिया में तो बंगाली बालाओं की भरमार है लेकिन बॉलीवुड में भी कई चर्चित हीराइनें बंगाल से ही हैं. काजोल, महिमा चौधरी, सुष्मिता सेन, बिपाशा बसु, कोंकर्णा सेन, तनुश्री दत्ता राइमा सेन, रितुपर्णा सेन गुप्ता इत्यादि.

Leave a Reply

Your email address will not be published.