बॉलीवुड

अमिताभ की नातिन ने किया शाहरुख के बेटे की तस्वीर पर कमेंट, लोगों ने कहा – ‘पहले अपनी शक्ल तो देख’

मुंबई – आपने तो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके छोटे बेटे अबराम की फोटोज सोशल मीडिया पर खुब देखी होंगी। लेकिन इन दिनों उनके बच्चे सुहाना और आर्यन कि कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। हाल ही में आर्यन के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि आर्यन इंडिया में नहीं बल्कि विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं और यह तस्वीर भी विदेश की ही है। आर्यन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन की नातिन ने ऐसा कमेंट किया की वह लोगों के निशाने पर आ गई। navya naveli comment on aryan khan photo.

वायरल हुई आर्यन की फिरंगी लड़की के साथ तस्वीर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो किसी विदेशी लड़की के साथ दिख रहे हैं। गौरलतब है कि पिछले कुछ वक्त से शाहरुख की बेटी सुहाना अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रही है लेकिन अब आर्यन की इस तस्वीर को लोग शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। इससे पहले दिवाली की छुट्टियों में घर आईं सुहाना ने कुछ तस्वीरें शेयर कर काफी सुर्खियां बटौरी थी। लेकिन अब उनके बड़े भाई आर्यन की एक तस्वीर वायरल चर्चा में है।

अमिताभ बच्चन की नातिन ने किया अजीब कमेंट

आर्यन द्वारा शेयर कि गई इस तस्वीर अमिताभ बच्चन की नातिन ने कमेंट किया है। आपको बता दें कि आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक विदेशी लड़की के साथ तस्वीर शेयर कि है। हालाकि, अमिताभ की नातिन नव्या को ये तस्वीर बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने इस फोटो पर ‘Yuck’ लिख दिया। दरअसल, आर्यन इस तस्वीर में काले कपड़े पहने हुए अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं। नव्या अपने कमेंट की वजह से लोगों के निशाने पर आ गई। नव्या द्वारा आर्यन की तस्वीर पर यकलिखे जाने पर कुछ यूजर ने नव्या को पहले अपनी शक्ल देखने तक के लिए कह दिया।

सोशल मीडिया पर फेवरेट है शाहरुख खान के बच्चे

आपको बता दें कि शाहरुख खान के तीनों बच्चों को सोशल मीडिया पर एक खास जगह दी जाती है। अक्सर उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहती है। इस तस्वीर में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन किसी फिरंगी लड़की के साथ नजर आ रहे हैं,लेकिन अभी तक ये लड़की कौन है इस बारे में पता नहीं चल सका है। गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपनी मम्मी गौरी खान की हैलोविन पार्टी में अपने गोल्डन गाउन पहनकर लोगों को अपनी खुबसुरती से हैरान कर दिया था।

Back to top button