आप किसी लड़की/महिला को पूरे मन से चाहते हैं और उसे अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते हैं और आप यह जानने को उत्सुक है कि वो आपके बारे में कैसा महसूस करती है? क्या वो आपको पसंद करती है? क्या वो आपसे प्यार करती है?

दो तरह की होती हैं लडकियां- 

एक लड़की/महिला जिसे आप अपनी और आकर्षित करना चाहते है वो दो तरह की हो सकती है: एक वो है जिसे आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं और एक वो है जिसे आप जानते तो है मगर आप उसकी दोस्ती से कहीं अधिक उसमें रूचि रखते हैं.

महिलाओं को आकर्षित करने में इसलिए असफल होते हैं पुरुष-

पुरुषों को हर एक मामले में कामयाबी हासिल होती है लेकिन जो पुरुषों के लिए मुश्किल है वो है महिलाओं को आकर्षित करना. दुर्भाग्य से पुरुषों के लिए उनका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में विश्वास की कमी होती है और वो इतने शर्मीले होते हैं कि खुद को महिलाओं के आसपास व्यक्त नहीं कर पाते. पुरुषों को महिलाओं को आकर्षित करने में असफलता इसलिए हासिल होती है क्यूंकि वो उनका ध्यान अपनी और आकर्षित नहीं कर पाते.

इस तरह करें महिलाओं को आकर्षित-

कहते हैं सच्चाई से बढ़कर कोई चीज़ नहीं होती और अगर आप सच्चे मन से किसी को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं तो आपको उस महिला को आकर्षित करने में कोई कठिनाई नहीं होती है. फिर भी पुरुषों के अनुसार, जब भी वो किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते है तो उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ता है. महिलाओं को आकर्षित करने के तरीकों पर कई बुक्स लिखी गयी हैं मगर आज हम आपको कुछ ऐसे सिंपल तरीके बताएँगे जिन्हें अपनाकर आप किसी भी महिला को अपनी और आकर्षित कर सकते है

ड्रेसिंग सेंस-

जिस व्यक्ति के पास एक अच्छी ड्रेसिंग सेंस होती हैं वो किसी भी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है. महिलाओं को आकर्षित करने के लिए आपको एक अदाकारी होने की जरूरत नहीं है लेकिन आप अपने ड्रेसिंग सेंस की मदद से किसी भी महिला का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है. अच्छे कपड़े पहनने की आदत, अच्छा सौंदर्य का अभ्यास और हमेशा आपसे अच्छी सुगंध का अहसास से आप अपनी ओर किसी को भी आकर्षित कर देगा.

शारीरिक सुंदरता-

महिलाओं को जो चीज़ सबसे ज्यादा आकर्षित करती है वो है शारीरिक सुंदरता. इसकी मदद से आप किसी भी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सकते है. आकर्षक दिखने के लिए महत्वपूर्ण है अपने शरीर का आकार सही रखना. नियमित रूप से आप व्यायाम या एक्सरसाइज से या जिम जाकर अपनी शारीरिक सुंदरता को बढ़ा सकते है. आप अपने खान-पान का ज्यादा ध्यान रखे.

मुस्कान का जादू-

अगर आपकी मुस्कान का जादू किसी महिला के चेहरे पर ख़ुशी का एक पल भी ला दें तो समझिये आपने उसका दिल जीत लिया अगर आपको अपनी ओर किसी भी महिला को आकर्षित करना है अपने चेहरे पर मुस्कान बनाये रखे. महिलाएं आपकी तरफ खींची चली आएंगी. एक अच्छी मुस्कराहट किसी भी महिला का दिल जीत सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.