समाचार

मुख्यमंत्री रूपाणी ने बोला राहुल पर हमला, राहुल को नहीं दिखता विकास, वह हैं चमगादड़ों के नेता

अहमदाबाद: गुजरात में जैसे ही चुनाव के दिन की घोषणा हुई, सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। गुजरात में राजनीतिक घमासान के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हर परी एक दुसरे को निशाने पर लेने की कोशिश में लगी हुई है। कुछ-कुछ नेताओं के बोल इस राजनीतिक बयार में इतने बिगाड़ गए हैं कि वह कुछ भी बोल दे रहे हैं। इसमें किसी पार्टी विशेष की बात नहीं है। सभी पार्टियों में इस तरह के एक दो नेता हैं।

गुजरात के विकास को राहुल गाँधी ने कह दिया पागल:

हाल ही में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए उन्हें चमगादड़ों का नेता बता दिया। रूपाणी ने कहा कि राहुल गाँधी को चमगादड़ों की तरह गुजरात का विकास नहीं दिखाई दे रहा है। आपको बता दें जूनागढ़ में दिवाली मिलन कार्यक्रम में पहुँचे मुख्यमंत्री विजय रूपाणी बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जमकर विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा। इस समय गुजारत में राहुल की सक्रियता काफ़ी बढ़ गयी है। राहुल ने पिछले दिनों गुजरात में विकास को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और वहाँ के विकास को पागल भी बता दिया।

कान खोलकर सुन ले कांग्रेस उसके लिए होगी विकास की बातें मजाक:

इसी का जवाब देते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री रूपाणी ने राहुल गाँधी को चमगादड़ों का नेता कह दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से चमगादड़ को उजाले में कुछ नहीं दिखाई देता है, ठीक उसी तरह से राहुल गाँधी को भी गुजरात का विकास नहीं दिखाई दे रहा है। रूपाणी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पागल हो गयी है और विकास का मजाक बना रही है। उन्होंने सबक सिखाने के अंदाज में कहा कि कांग्रेस कान खोलकर सुन ले, विकास की बातें भले ही कांग्रेस के लिए मजाक होगा लेकिन बीजेपी के लिए यह मिजाज है।

चश्मा निकालो और देखो राहुल बाबा तब दिखेगा विकास:

अपने संबोधन में रूपाणी ने कहा कि, एक बार चमगादड़ की एक सभा में उसके नेता ने पूछा कि किसी ने सूरज देखा है? किसी ने प्रकाश देखा है? चमगादड़ को प्रकाश और सूरज कैसे दिख सकता है। ठीक उसी तरह राहुल भी अपनी जनसभाओं में पूछते हैं कि किसी ने विकास देखा है, चश्मा निकालो और देखो राहुल बाबा तब दिखेगा विकास। जिसकी विकास करने की क्षमता नहीं है वह विकास का मजाक बना रहा है। आपको बता दें राहुल गुजरात में अपने रोड शो के दौरान लोगों से बार-बार यही पूछते हैं कि गुजरात में विकास को क्या हुआ, जिसके जवाब में लोग राहुल गाँधी को कहते हैं कि विकास पागल हो गया है।

Back to top button