बॉलीवुड

सलमान से लेकर शाहरुख अपने बॉडीगार्ड को देते हैं कितनी सैलरी? जानकर रह जाएंगे दंग

मुम्बई – क्या आपके मन में कभी ये सवाल आया है कि बॉलीवुड स्टार्स 6 पैक होने के बावजूद बॉडीगार्ड को क्यों रखते हैं? दरअसल, वे ऐसा करते हैं, हमारे जैसे फैन से खुद को बचाने के लिए! इन बॉडीगार्डों ने सालों से हमारे पसंदीदा स्टार्स की रक्षा की है और उनके साथ कैरियर के कई उतार चढ़ाव भी देखें हैं। उनके काम और निष्ठा के लिए इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने बॉडीगार्ड को बहुत कुछ दिया भी है। आज हम बात कर रहे हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड की जिनकी सैलरी आपके होश उड़ा देगी।

सलमान खान

हाल ही में जब जस्टिन बीबर जब भारत आएंगे तो सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा ही उनके बॉडीगार्ड बने थे। शेरा सलमान के बॉडीगार्ड बनने से पहले से ही भारत आने वाले सेलेब्रिटीज को गार्ड किया करते थे। आज हम आपको सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी कितनी है ये बताने जा रहे हैं। दरअसल, सलमान खान का नाम बॉडीगार्ड को सैलरी देने में दूसरे नंबर पर आता है। सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा को सालाना दो करोड़ रुपए की सैलरी देते हैं।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को सैलरी देने के मामले में इंडिया में पहले नंबर पर आते हैं। हालांकि, शेरा कि तुलना में शाहरुख के बॉडीगार्ड हालांकि, लाइमलाइट में कम करते हैं। लेकिन वो हमेशा शाहरुख खान के साथ ही चलते हुए देखे जाते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है। रवि कई सालों से उनके साथ हैं। शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड रवि सिंह को सालाना 2.5 करोड़ की सैलरी देते हैं।

 

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड में अपने परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्मों को हर उम्र के लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी फिल्मों को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि आमिर खान अपनी हर फिल्म और रोल में बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मेहनत करते हैं, यही वजह है कि उनकी फिल्में हमेशा हिट रहती हैं। आपको बता दें आमिर खान के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है, जिनकी सैलरी 2 करोड़ रुपए हैं।

 

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बॉलीवुड के असली खिलाड़ी हैं। अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है। अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड श्रेयस ठेले की सालाना सैलरी 1.2 करोड़ रुपए हैं।

 

अमिताभ बच्चन

बिग बी यानि अमिताभ बच्चन भी अपने बॉलीवुड में बाकी स्टार्स से अपने बॉडीकार्ड को सैलरी के मामले में भी कम नहीं हैं। अपने दमदार फिल्मों के लिए जाने-जाने वाले अमिताभ के बॉडीगार्ड का नाम जितेंद्र सिंह है। जितेन्द्र सिंह की सालाना सैलरी 1.5 करोड़ रुपए है।

Back to top button