बॉलीवुड

मोदी जी की आवाज में कॉमेडियन ने कहा कुछ ऐसा कि आ गए अक्षय कुमार की आंखों में आंसू: देखें वीडियो

नई दिल्ली – अक्षय कुमार इन दिनों कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजलेकर आए हैं। शो शुरु होने से पहले से लेकर अभी तक कई बार विवादों में घिर चुका है। हाल ही में राजस्थान के श्रीगंगानगर के रहने वाले श्याम रंगीला की वजह से शो एक बार फिर विवादों में घिर गया है। दरअसल, हाल ही के एक एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ऐसी मिमिक्री कि की शो पर एक बार फिर खतरा मंडराने लगा। हालांकि, कंटेस्टेंट की मिमिक्री देखकर जज और ऑडियंस हंस हंस कर लोटपोट हो गए।

पीएम मोदी की मिमिक्री

22 वर्षीय श्याम का एक्ट शो में मौजूद सभी लोगों को काफी पसंद आया। श्याम ने नरेंद्र मोदी के अंदाज को टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता हैको कुछ इस तरह जोड़ा कि वहां मौजूद सारे लोग हंस हंस कर पागल हो गए। श्याम ने एक बार पहले भी पीएम मोदी की मिमिक्री की थी जो काफी पॉपुलर हुआ था। श्याम ने एक काल्पनिक स्थिति के जरिए दिखाया कि मोदी जी टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है देख रहे होते, तो वे इसे देखकर क्या कहते।

स्टार प्लस पर दिखाये जाने वाला शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजसे श्याम ने सबको अपना फैन बना लिया है। आपको बता दें कि श्याम श्रीगंगानगर, राजस्थान के रहने वाले हैं। श्याम रंगीला को मोदी कि बेहतरीन मिमिक्री के लिए जाना जाता है। श्याम की परफॉर्मेंस से जजों से लेकर ऑडियंस तक सब आश्चर्यचकित रह गए। उनकी परफॉर्मेंस का हिस्सा आज सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

 अक्षय कुमार की आंखों में आ गए आंसू

22 वर्षीय श्याम का एक्ट शो में मौजूद सभी लोगों के साथ अक्षय कुमार को भी काफी पसंद आया। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंजमें अक्षय के साथ जाकिर खान और हुसैन दलाल और कॉमेडियन मल्लिका दुआ भी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले श्याम ने नोटबंदी के समय सोनम गुप्ता बेवफाको लेकर एक मिमिक्री विडियो की थी जिसने उन्हें रातो रात फेमस कमीडियन बना दिया था।

श्याम को खासकर पीएम मोदी की मिमिक्री के लिए जाना जाता है। हालांकि, इस लॉफ्टर शो में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने पर श्याम रंगीला के पर्फामेंस को चैनल ने टेलिकास्ट करने से मना कर दिया। रंगीला के मुताबिक, चैनल ने उनसे कहा है कि आप इन दोनों कि मिमिक्री नहीं कर सकते हैं। हालांकि, इसका वीडियो लीक हो गया है। आपको बता दें कि श्याम रंगीला राजस्थान के रहने वाले हैं। श्याम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। श्याम को पीएम मोदी और राहुल की मिमिक्री के लिए जाना जाता है।

 

देखें वीडियो –

Back to top button