बॉलीवुड

बिग-बॉस अनसीन वीडियो: बातों बातों में ये क्या कह गई अर्शी, पुनिश ने पकड़ लिया माथा

वैसे तो बिग-बॉस का हर सीजन कांट्रोवर्सी से न्यूज बनाता रहा पर इस बार का सीजन 11 इस मामले में कुछ आगे ही है .. घर के सदस्यों के बीच बेलगाम झगड़ें, गाली-गलौच, तंत्र-मंत्र से लेकर शो के बीच में कंटेसटेंट के बिगबॉस का घर छोड़ने जैसी घटनाओं से जोरदार ड्राम चल रहा है वहीं घर में कांट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान की हरकतें भी खूब सुखिर्या बटोर रही हैं। अर्शी तो ‘बिग बॉस’ में घुसने से पहले ही बोल चुकी हैं कि वह इस घर में आग लगाने आई हैं और अबकि उन्होने जो किया है उससे तो उनके इरादे साफ नजर आ रहे हैं। दरअसल बिग-बॉस सीजन-11 की कांट्रोवर्सी क्वीन अर्शी ने कैमरे के सामने अपनी लव लाइफ और अफेयर्स के बारे में ऐसी बातें कि घर के दूसरे सद्स्य पुनीश और बंदगी भी हैरान रह गए।

अर्शी खान का विवादों से है पुराना नाता

बिग बॉस के सीजन 11 में मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से खूब टीआरपी बटोर रही हैं। भोपाल की रहने वाली अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं… जो कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से अपनी रिलेशनशिप को लेकर अर्शी सुर्खियों में आई थी। वैसे तो अर्शी खान का विवादों से पुराना नाता है लेकिन बिगबॉस के घर में आने के बाद इनके कारनामों का खुलासा हो रहा है और हाल ही में अर्शी खान को लेकर साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। गहना ने कहा है कि अर्शी ने ना सिर्फ अपनी उम्र गलत बताई है बल्कि अपनी शादी की बात भी छुपा कर रखी है। यही नही गहना ने बताया है कि अर्शी पर 10 आपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं और सबसे बड़ा केस ये है कि अर्शी ने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाई थी।

अपनी लव लाइफ के बारे में किसी ऐसा खुलासा

खैर ये तो वो खुलासे हैं जो दूसरे लोग अर्शी को बारे में कर रहे हैं और जिसे दुनिया काफी हद तक जानती भी है लेकिन इन सबसे बड़ा खुलासा तो अर्शी ने अपने बारे में खुद ही कर दिया है और वो भी कैमरे के सामने … जी हां अर्शी खान ने बातों बातों में अपने लव लाइफ के बारे में वो खुलासा किया है जिसे सुनकर घर के दूसरे सद्स्य दंग गए । दरअसल रात के वक्त अर्शी पुनीश शर्मा और बंदगी से बाते कर रही थी और उसी दौरान उन्होनें अपने लव लाइफ क बारे में कुछ ऐसा कहा कि पुनिश शर्मा दंग रह चकरा गए और पुनिश ने अपना माथा ही पकड़ लिया ।

अर्शी ने क्या कुछ कहा देखिए इस वीडियो में…

 

Back to top button