बॉलीवुड

बॉलीवुड के फेमस कॉमेडी एक्टरों की बीबियों को देख आपकी आँखे रह जायेगी फटी की फटी– देखें तस्वीरें

मुम्बई – बॉलीवुड फेमस कॉमेडी एक्टरों की शोहरत किसी फिल्म एक्टर से कम नहीं है। 90 के दशक में जहां कादर खान जैसे अभिनेता ने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाया तो वहीं राजू श्रीवास्तव ने स्टैंडअप कॉमेडी को एक नई ऊंचाईयाँ दी। समय के साथ साथ कॉमेडी कि बागडोर भी बदलती रही और कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसाने का जिम्मा कपिल शर्मा, कृष्णा आभिषेक और सुनिल ग्रोवर जैसे कलाकारों के हाथों में आ गया है। लेकिन आज हम बात इस कॉमेडी एक्टरों कि नहीं बल्कि उनकी खुबसुरत बीबियों कि करने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपकी आँखे फटी की फटी रह जाएंगी। Famous Comedians and their Wives.

 राजपाल यादव

समय पहले बात करते हैं फिल्मों में कॉमेडी को नई पहचान देने वाले राजपाल यादव की। राजपाल यादव की पत्नी का नाम राधा यादव है। राधा और राजपाल यादव की मुलाकात कनाडा में एक शूटिंग के दौरान हुई थी। राधा राजपाल से शादी के बाद इंडिया में ही रहती हैं। दोनों कि एक बेटी है जिसका नाम हनी है।

सुनील ग्रोवर

सुनील को आज कौन नहीं जानता। सुनिल हिंदी टेलीविजन मनोरंजन इंडस्ट्री के बेहतरीन कॉमेडियन्स में से एक हैं। उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर आरती से शादी कि है। वह अक्सर उनके सामने भी अपना मजाकिया अंदाज दिखाते रहते हैं। दोनों का दो साल का बेटा मोहन है।

जॉनी लीवर

साल 1984 में जॉनी लीवर ने सुजाता से शादी की थी। जॉनी का मानना है कि वो अपनी पत्नी की वजह से ही इतने सालों तक काम कर पाएं। उनकी पत्नी ने उनका हमेशा साथ दिया। आपको जॉनी के दो बच्चे हैं, जिन्में उनकी एक बेटी जेमी एक स्टैंड-अप कॉमेडियन भी है।

संजय मिश्रा

संजय को कुछ फेमस बॉलीवुड फिल्मों में उनकी कॉमिक भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। संजय की पहली शादी असफल रही थी, जिसकी वजह से वो काफी डरे हुए थे, लेकिन परिवार के बार बार दबाव ड़ालने पर उन्होंने 2009 में दुबारा विवाह किया।

राजू श्रीवास्तव

राजू को उनकी ऑब्जर्वेशनल कॉमेडी के लिए जाना जाता है, वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से उदाहरण लेते है और उन्हें कॉमिक में बदल देते हैं। राजू श्रीवास्तव ने शिखा श्रीवास्तव से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं।

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह को हर कोई जानता है। ये दोनों लंबे समय (लगभग नौ साल) तक रिलेशन में रहे और उन्होंने अंततः 2013 में शादी कर ली।

सुनील पाल

सुनील की पत्नी का नाम सरिता है। इन दोनों को दो बेटों, प्रबल और सरल हैं।

किकू शारदा

किकू शारदा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। कॉमेडी नाइट विद कपिल के जरिए उन्होंने काफी नाम कमाया है। उनकी पत्नी ने एक साथ नच बलिए के मंच पर डांस किया।

चंदन प्रभाकर

चंदन ने 25 अप्रैल, 2015 को अपनी नंदिनी से शादी की थी।

अली असगर

प्रसिद्ध अभिनेता अली की पत्नी का नाम सिद्दीका है और इन दोनों के दो बच्चे जो एडा और न्य्यान हैं।

 कपिल शर्मा

आपको बता दें कि इस वक्त सबसे फेमस कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने अभी तक शादी तो नहीं कि है लेकिन उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड भावनित चतुर्थ उर्फ गिन्नी के साथ तस्वीरे शेयर कि थी। इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो गिन्नी से ही शादी करेंगे।

 

Back to top button