समाचार

राहुल के हाथों बिक गया हार्दिक पटेल, कांग्रेस ने दिए पैसों से भरे 2 बैग?वायरल हुआ वीडियो– देखिए

गुजरात – गुजरात का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के साथ साथ बीजेपी के लिए भी साख का सवाल बन गया है। एक तरफ जहां कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी यहां जमकर प्रचार करने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पटेल जैसे पट्टीदारों के नेता भी बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हार्दिक पटेल जो कुछ दिनों पहले कांग्रेस से हाथ न मिलाने के दावे करता था अब वह कांग्रेस और राहुल गांधी से हाथ मिलाने जा रहा है। लेकिन, गुजरात में पट्टीदारों के हक कि लड़ाई लड़ने का दावा करने वाले हार्दिक पटेल ने पूरे पट्टीदार विरादरी के साथ धोखा किया है। ऐसा हम यूँ ही नहीं कह रहे हैं, बल्कि हमारे पास इस बात के पुख्ता सबुत भी हैं। Hardik patel got money from Rahul Gandhi.

राहुल गांधी-हार्दिक पटेल की मुलाकात पर सस्पेंस

हाल ही में यह खबर आई थी कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने एक होटल में मुलाकात की है। हालांकि, इस खबर की सूत्रों ने पुष्टि की है तो वहीं, दूसरी तरफ हार्दिक पटेल ने इस बात से इनकार करते हुए कहा कि अगर उन्हें राहुल गांधी से मिलना होगा तो वह सबके सामने मिलेंगे। राहुल से मुलाकात के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि, ‘अगर मैं राहुल से मिला होता, तो मैं सबके सामने मिलता। मैं राहुल से छुपके क्यों मिलूंगा?’ लेकिन आज कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं जो साबित करते हैं कि हार्दिक पटेल ने न केवल राहुल से मुलाकात कि है बल्कि उन्हें कांग्रेस से कुछ पैसे भी मिले हैं।

राहुल गांधी से होटल में चुपके से क्यों मिले हार्दिक पटेल?

हार्दिक चाहें लाख इंकार कर लें कि उन्होंने राहुल से अभी तक मुलाकात नहीं कि है लेकिन, इंग्लिश न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक उनके हाथ अहमदाबाद के एक होटल का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें हार्दिक पटेल और उनके साथी होटल में घुसते दिख रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इसी होल के कमरे में राहुल और हार्दिक पटेल के बीच मुलाकात हुई है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यहां यह है कि दोनों ने इस तरह से गुप्त मीटिंग क्यों कि। दरअसल, सीसीटीवी फुटेज में हार्दिक पटेल अहमदाबाद के उसी होटल में घुसते दिख रहे हैं, जहां राहुल गांधी रुके हुए थे।

राहुल के ऑफिस से मिले पैसों से भरे 2 बैग?

आज जो वीडियो सामने आया है उसमें हार्दिक पटेल बड़े ही गुपचुप तरीके से छुपकर राहुल गांधी से मिलकर बाहर निकलते दिख रहे हैं। होटल के CCTV में हार्दिक पटेल की तस्वीरें कैद हुई हैं। दरअसल, जिस होटल में हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी से मुलाकात की वहां के CCTV में साफ दिख रहा है कि हार्दिक पटेल राहुल गांधी से मिलने के बाद होटल से निकल रहे है और उनके हाथ में एक छोटा बैग है। उनके ठीक पीछे एक शख्स और है जिसके हाथ में 2 बड़े बैग हैं। जाहिर है राहुल गांधी से मुलाकात के बाद हार्दिक को कुछ तो मिला है। हालांकि, हम इस वीडियो कि किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करते कि इसमें पैसे ही हैं।

Back to top button