बीसीसीआई से छुट्टी ले विराट,अनुष्का संग पहुंचे डॉक्टर के पास,दिसम्बर में मिल सकती है‘गुड न्यूज’

एक तरफ जहां दूसरे सेलीब्रेटी अपने रिश्ते को दुनिया की नजरों से छुपा कर रखते हैं वहीं एक कपल अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार करते नजर आते हैं.. ये हैं इडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड दिवा अनुष्का शर्मा की जोड़ी। अक्सर इनहें सोशल इवेंट्स से लेकर एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया हैं जिसकी खबरें सुर्खिया बन जाती हैं… और अब इन दोनों को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं.. जिससे उम्मीद ये लगाई जा रही है कि दिसम्बर में इनके फैंस और चाहने वालों को खुशखबरी मिल सकती हैं।

हाल ही में विराट और अनुष्का एक वीडियो में शादी की कस्में खाते नजर आएं हैं..जिससे उनके रिश्ते का इजहार सार्वजनिक रूप से हुआ और फिर उसके बाद अब ये खबरें आ रही हैं विराट ने दिसम्बर में बीसीसीआई से ऑफिसियल छुट्टी ले ली है। इतना ही नही इसके साथ ही जो और भी रोचक बात सामनें आई है वो ये है कि दोनो एक ही डॉक्टर के पास पहुंचे हैं। ज़ाहिर है ये सारी खबरें एक ही बात की तरफ इशारा कर रही हैं कि खुल्लम खुल्ला प्यार के इजहार के बाद दोनो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं इन सारे घटनाक्रम पर ।

जब अनुष्का और विराट ने ली शादी की कस्में

ये कपल हाल ही में एक फेमस क्लोदिंग ब्रांड के एड में साथ-साथ दिख रहा है। इस वीडियो एड में एक कपल की शादी हो रही है, जिन्हें देखकर विराट-अनुष्का भी शादी के वचन लेना शुरू कर देते हैं। इसमें दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी। इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि इसे 13 लाख बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि साल 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात हुई थी। यहीं से दोनों के बीच रिश्ते की शुरुआत हुई थी।

हाल ही में डॉक्टर से मिले हैं ये कपल

बता दें कि इन कोहली-अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनो एक ही डाक्टर ज्वेल गमाडिया से मिलते नजर आ रहे हैं। विराट और अनुष्का की ये फोटो डॉ. ज्वेल गमाडिया ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। हालांकि, ये तस्वीरें 5 दिन पहले की है लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। ऐसे में तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं। दरअसल इसके पीछ की सच्चाई ये है कि विराट को एक एक्यूपंक्चरिस्ट डॉक्टर के पास जाना था तो अनुष्का ने उन्हें डॉ. ज्वेल गमाडिया का रेफरेंस दिया था। मगर बात सिर्फ रेफरेंस तक नहीं रही अनुष्का भी विराट के साथ ही डॉक्टर के पास पहुंच गईं। वैसे इस तस्वीर के पीछे वजह जो भी हो इससे इनके बीच की बॉडिंग साफ नजर आ रही है और ये जिस तरह खुलकर सार्वजनिक जीवन जी रहे है उससे आने वाले कल की झलक भी मिल रही है।

विराट ने बीसीसीआई से मांगी छुट्टी, श्रीलंका के खिलाफ मैच न खेलकर करेंगे शादी

इन सारे घटनाक्रम के साथ इस कपल के शादी की बात को पुख्ता करने वाली खबर ये है कि विराट ने बोर्ड से दिसंबर में निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी है। इस दौरान वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाएंगे। हालांकि इस पर बीसीसीआई की मंजूरी अब तक नहीं मिली है। मगर बोर्ड से मंजूरी मिलने की संभावना काफी ज्यादा है। ऐसे में उनकी शादी की खबरें तेजी से सामने आने लगी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.