दिलचस्प

देखिए, क्या हुआ जब लड़के ने 1000 पटाखों के बीच iphone x को रखकर लगा दी आग – वीडियो

ये बात तो माननी पड़ेगी कि दुनिया भर में सनकी लोगों कि कोई कमी नहीं। अपनी सनक और फालतू का शौक पूरा करने के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं ये बात हमारी और आपकी सोच से परे हो चुकी है। शायद हाल ही में आपने एक खबर पढ़ी होगी कि एक लड़ने ने अपनी आँख के अंदर टैटू बनवाने कि कोशिश कि और हमेशा के लिए अँधा हो गया। अब ऐसा ही एक और सनकी का वीडियो सामने आया है जिसने सनकीपने कि सारी हदे पार करते हुए आम आदमी की पहुँच से काफी दूर माने जाने वाले लगभग 1 लाख से अधिक कीमत वाले iphone x को आग के हवाले कर दिया। Iphone x blast in firecrackers.

क्या है इस वीडियो में?

वाकई में दुनिया में ऐसे लोगों कि संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है जो अपना शौक पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला इन दिनों भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको देखकर हर कोई दंग है। दरअसल, इस वायरल वीडियों में एक युवक iphone x को लगभग 1000 पटाखों के बीच रखकर आग लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

वायरल हो रहा है यह वीडियो

आप देख सकते हैं कि इस वायरल हो रहे वीडियो के शुरु होने पर एक लड़का अपने हाथ में आईफोन लिए दिखाई दे रहा है, इस लड़के के हाथ में हाल ही में जारी हुआ iphone का लेटेस्ट वर्जन iphone X है। बात ये नहीं है कि इस लड़के के हाथ में iphone X है, दरअसल, बात यह है कि यह लड़का अब इस बेहद मंहगे फोन के साथ करने क्या वाला है। तो आपको बता दें कि इस लड़के ने एक मंहगे फोन के साथ जो किया है उसे करने से पहले कोई भी दस बार सोचेगा।

पटाखों के बीच iphone x को रखकर लगा दी आग

आपने सही पढ़ा। इस लड़के ने अपने I phone X को 1000 पटाखों के बीच रखा और आग लगा दी। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि 1000 पटाखों से I phone X के तो परखच्चे उड़ गए होंगे। लेकिन आप गलत हैं। आप वीडियो में आप देख सकते हैं कि इतने पटाखों के तेज धमाकों से भी फोन को नुकसान नहीं होता है। इसके बाद वीडियो में लड़का और ज्यादा बड़े पटाखों को फोन के चोरों ओर बाँध देता है और आग लगा देता है। इसके बाद भी फोन को कुछ नहीं होता। हालांकि, इस वीडियो को लेकर अभी कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

 

देखिए वीडियो –

Back to top button