विश्व के शानदार बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली की लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है. आये दिन कोई न कोई विराट को लेकर उनकी प्रशंसा या तारीफों के पुल बांधे हुए दिखाई देता है. विराट के फैन फॉलोइंग में फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी शामिल हैं. हाल ही में इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है. वह नाम है ‘मेरे डैड की मारुती’ की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का.

रिया ने विराट को लेकर जो बात कही, उससे तो अनुष्का शर्मा को भी सावधान हो जाना चाहिए. दरअसल रिया ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर अपने प्यार का खुला इज़हार करके सबको चौंका दिया था. फिल्म ‘हॉफ़ गर्लफ्रेंड’ और ‘बैंक चोर’ में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी रिया को फिल्मों का ही नहीं बल्कि क्रिकेट का भी अच्छा खासा शौक है. चैंपियंस ट्राफी के दौरान उन्होंने टीम इंडिया को जमकर सपोर्ट किया था.

तेलगू फिल्म में मनवा चुकी हैं अदाकारी का लोहा

तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली रिया से जब पूछा गया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में कौन सा खिलाड़ी सबसे हॉट लगता है तो एक्ट्रेस ने विराट कोहली का नाम लेते हुए कहा कि ‘वह जब भी सेंचुरी लगाता है तो और भी ज़्यादा हॉट हो जाता है’. विराट कोहली के प्रति रिया ने जिस तरह से अपने प्यार का इज़हार किया उससे अनुष्का का चौकन्ना होना लाजिमी है.

अनुष्का के बचाव में आये विराट

Virat Kohli Birthday Celebration

बता दें कि अनुष्का शर्मा कई मौकों पर विराट कोहली के साथ नज़र आती रहती हैं. अनुष्का टीम इंडिया के मैचों में भी दिखाई देती रही हैं. बीच में अनुष्का और विराट के ब्रेकअप की खबरें ज़रूर आई थीं, लेकिन बाद में पैचअप भी हो गया था. पिछले साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद ट्विटर पर अनुष्का का नाम ट्रोल हुआ था जिसके बाद विराट उनके बचाव में आगे आये थे. हाल ही में खुलासा हुआ था कि भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान बनाये जाने के बाद विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के सामने खूब रोये थे.

रिया चक्रवर्ती का करियर

रिया चक्रवर्ती का जन्म 1 जुलाई 1992 को बंगाली-हिंदू फैमिली में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूलिंग आर्मी पब्लिक स्कूल, अंबाला से की थी. रिया ने अपने टीवी करियर की शुरुवात साल 2009 में MTV India के रियलिटी शो TVS Scooty Teen Diva से की थी जहां पर वह पहली रनरअप रही थीं.

उसके बाद उन्होंने MTV में ही VJ के लिए ऑडिशन दिया जिसमें वह सेलेक्ट हो गयीं. रिया ने कई टीवी शो होस्ट किये हैं. फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने मेरे डैड की मारुती, सोनाली केबल, हॉफ़ गर्लफ्रेंड, बैंक चोर आदि फिल्मों में काम किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.