एनर्जी ड्रिंक पीने से युवक के सिर हुआ वो हाल, देखकर डरने लगी बीवी

एक सीमा से अधिक किसी भी चीज का सेवन नुकसानदायक होता है चाहें वो दवा ही क्यों ना …और ऐसे में एनर्जी ड्रिंक की लत कितनी हानिकारक हो सकती है ये देखने को हाल ही में मिला है जब एक विदेशी महिला ने फेसबुक पोस्ट लिखकर दावा किया कि उसके पति के सिर का ऊपरी हिस्सा अंदर की तरफ दब गया और इसके पीछे वजह एनर्जी ड्रिंक का हद से ज्यादा सेवन करना था।

सोशल मीडिया पर बीवी ने शेयर किया अनुभव

दरअसल ब्रिआना नामक महिला ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिख कर बताया कि एनर्जी ड्रिंक की लत की वजह से उसके पति का बुरा हाल हो गया है । सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज और पोस्ट की मानें तो ऑस्टिन के चेहरे का ऊपरी पार्ट अंदर की तरफ धंस गया था।

एनर्जी ड्रिंक के लत की वजह से हो गया ब्रेनहैम्रेज

महिला ने इसके बारे में विस्तार से बताया कि असल में ऑस्टिन ऑफिस में काम के दौरान काफी एनर्जी ड्रिंक पीता था । वो अपने काम की शुरुआत एनर्जी ड्रिंक से करता थी और इस तरह उसे एनर्जी ड्रिंक की लत लग गई जिसका नतीजा ये हुआ कि ऑस्टिन को ब्रेनहैम्रेज हो गया। क्रिटिकल सिचुएशन होने के कारण ऑस्टिन के सिर की सर्जरी करनी पड़ी जिसके बाद उसके सिर का कुछ ऐसा हाल हो गया।

करानी पड़ी सर्जरी, सिर का हो गया ये हाल

महिला ने पोस्ट में लिखा था कि प्रेग्नेंसी के दौरान आप अपने सबसे अच्छे दिनों से गुजर रही होती हैं। लेकिन इसी दौरान मुझे एक ऐसी जानकारी मिली, जिसने सबकुछ बदल दिया।उसने लिखा, ‘मुझे याद है कि मेरी सास ने मुझे सुबह उठाया और ऑस्टिन के साथ घटी घटना के बारे में जानकारी दी। ऑस्टिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।’ महिला ने पोस्ट में आगे बताया कि अगले दिन ऑस्टिन की सर्जरी हुई। काफी समय बाद उसे अस्पताल से छुट्टी मिली है। लेकिन उसके बाद ऑस्टिन का सिर का कुछ ऐसा दिखने लगा है कि अब ब्रिआना को भी अजीब लगता है।

हालांकि, महिला ने कुछ देर बाद अपने फेसबुक पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक पोस्ट वायरल हो गई थी। महिला ने अपने पोस्ट में जगह, तारीख और अन्य जानकारी का जिक्र नहीं किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.