राशिफल

ये दिवाली है ख़ास, इन 5 राशियों पर लूटेगा कुबेर का खज़ाना, इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं?

दिवाली को रौशनी का त्योहार भी कहा जाता है. इस दिन मां लक्ष्मी की बहुत ही विधि-विधान के साथ पूजा की जाती है ताकि मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया जा सके. इसके साथ ही इस दिन धन प्राप्ति के लिए भी कई उपाय भी किये जाते हैं जिन्हें करने से सुख और समृद्धि की प्राप्ति होती है. इस बार दिवाली 19 अक्टूबर को पड़ रही है और इस दिन मां लक्ष्मी की इन 5 राशियों पर विशेष कृपा रहेगी. कौन सी है वो 5 राशि, आईये जानते हैं.

मिथुन राशि    

  

इस माह में कई ग्रहों के परिवर्तन के कारण मिथुन राशि वालों को बहुत फायदा होगा. जो व्यापार करते हैं या उद्योग-धंधों से जुड़े हुए हैं उनको अपने क्षेत्र में अच्छा लाभ मिलेगा. जिस कार्य में संघर्ष करना पड़ रहा था वह अब सफल होगा और लाभ भी दिलाएगा. नौकरीपेशा लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलेगा और उसमें कामयाबी मिलेगी. सभी कार्यों के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा और साथ ही अचानक धन प्राप्ति का योग भी बन रहा है. इसलिए यह दीपावली होने वाली है आपकी धन-धान्य से पूर्ण.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को अपना करियर बेहतर बनाने का मौका मिलेगा और उसमें सफलता भी मिलेगी. व्यापार वालों को भी अपने क्षेत्र में अच्छा लाभ मिलेगा जिससे मन काफी प्रसन्न रहेगा. आय के नए श्त्रोत बनेंगे जिनसे अच्छा लाभ मिलेगा. यदि आपके पैसे कहीं अटके हुए हैं तो वह भी आपको मिल सकता है. प्रॉपर्टी से भी आप मोटा धन कमा सकते हैं. यदि आप शेयर मार्केट से जुड़े हुए हैं तो दिवाली पर शेयर मार्केट से आपको काफी लाभ मिलने की उम्मीद है.

तुला राशि

17 अक्टूबर सूर्य का प्रवेश तुला राशि में होगा जिससे आपको करियर बनाने और व्यवसाय से लाभ पाने के कई अवसर प्राप्त होंगे. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिवार में हर्षो-उल्लास का वातावरण रहेगा. किसी नए काम की ओर आपका रूझान बढ़ सकता है. कहीं से आपको बहुत ज़्यादा धन मिलने की संभावना है.

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों को दिवाली के दिन से ही अपने कार्य में तेज़ गति से सफलता मिलनी शुरू हो जायेगी. इस वजह से आपका हौसला बुलंद होगा और आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी. जो कठिनाइयां चली आ रहीं थीं वह खत्म हो जायेंगी. अचानक धन प्राप्ति का योग बन रहा है जो कि आपके मन को खुश कर देगा. माता लक्ष्मी दिवाली पर आपको काफी खुश करने वाली हैं.

कुंभ राशि

17 अक्टूबर से आपकी ग्रहों की स्थिति शुभ रहेगी जिससे आपको अच्छे परिणाम मिलना निश्चित है. आपकी आमदनी बढ़ सकती है और आय के नए श्त्रोत बनेंगे. किसी भी कार्य को लेकर आपके प्रयास सफल होंगे. धन की कमी अब पूरी होगी. व्यापारियों को व्यपार से लाभ मिलेगा और अचानक धन प्राप्ति का भी योग बन रहा है. फंसे हुए पैसे वापस मिल जायेंगे. प्रॉपर्टी आपको धन लाभ करवा सकता है.

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close