बॉलीवुड

सनसनीखेज़ खुलासा: ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहता था सबसे बदनाम प्रोड्यूसर, जानिए क्यों?

मुम्बई – इन दिनों हॉलीवुड में कास्टिंग काउच करने वाले प्रोड्यूसर्स की पोल खोलने का एक अभियान चलाया जा रहा है। इस पोल खोल अभियान में सबसे प्रोड्यूसर हार्वे विइंस्टाइन का नाम सबसे ज्यादा बार आ रहा है। लेकिन उनसे जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है जिसको लेकर बवाल मच गया है। मामला सीधे विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से जुड़ा है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय ने भी कई हॉलिवुड फिल्मों मे काम किया है। Harvey Weinstein wanted to meet aishwarya rai.

ऐश्वर्या से अकेले में मिलने की जताई इच्छा

 

हार्वे विइंस्टाइन को हॉलीवुड का सबसे बदनाम प्रोड्यूसर माना जाता है। हार्वे के बारे में एंजेलीन जोली और ग्वेनेथ पेलट्रो जैसे हॉलीवुड की जाने माने स्टार्स ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। लेकिन सबसे चौकाने वाली खबर ये आ रही है कि हालिवुड का यह बदनाम प्रोड्यूसर ऐश्वर्या राय से अकेले में मिलना चाहता है। हालांकि, ऐश्वर्या की मैनेजर सिमोन शिफिल्ड ने हार्वे की इस बात को मना कर दिया था। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक ऐश्वर्या की मैनेजर सिमोन ऐश के साथ उसके ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट पर बात करने के लिए पहुंची थी। जहां हार्वे ने सिमोन से ऐश्वर्या से अकेले में मिलने की अपनी इच्छा बताई।

 

 हॉलीवुड के सबसे बदनाम प्रोड्यूसर हैं हार्वे विइंस्टाइन

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि हार्वे ने सिमोन पर ऐश्वर्या से अकेले में मिलवाने के लिए दबाव भी बनाया। लेकिन, उसकी करतूतों का सिमोन को पहले से पता होने के कारण उन्होंने इससे इनकार कर दिया। इंकार करने के बाद हार्वे सिमोन पर भड़क उठा और उसने इसका खामियाजा भुगतने तक की धमकी दे डाली। जब उसकी बात नहीं मानी गई तो उसने आगे से ऐश्वर्या के साथ काम करने से मना कर दिया। आपको बता दें कि हार्वे को हालिवुड का सबसे बदनाम प्रोड्यूसर माना जाता है। हार्वे को लेकर पूरा हॉलीवुड एकजूट है और उसकी करतूतों का खुलासा बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी कर रही हैं।

 

हार्वे को उसकी ही फिल्म कंपनी से निकाला गया बाहर

विइंस्टाइन को उसकी विइंस्टाइन कंपनी के निदेशक के पद से अभी कुछ दिनों पहले ही हटा दिया गया है। उसके ऊपर कई एक्ट्रेस ने कॉस्टिंग काउच का आरोप लगाया है। चौंकाने वाली खबर की पुष्टि करते हुए, कंपनी ने एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया कि चार निदेशकों ने हार्वे वेनस्टाइन को कंपनी से निकालने का निर्णय किया है। यह संयुक्त बयान रॉबर्ट वेनस्टाइन, लांस मायरोव, रिचर्ड कोएनिग्सबर्ग और तारक बेन अमर ने जारी किया था। उन्होंने कहा कि हार्वे का “द वेनस्टीन कंपनी के साथ कार्य समाप्त हो गया है।” अख़बारों की रिपोर्ट के बाद कई फिल्म अभिनेताओं जिसमें अमेरिकी अभिनेत्री एशले जुड भी शामिल है उन्होंने हार्वे पर अनुचित यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

Back to top button