बॉलीवुड

विद्या बालन : इस शख्स से करती थी बेइंतहा प्यार पर किसी खास के लिए देनी पड़ी कुर्बानी

लाइफ में प्यार तो हर किसी को होता है .. कोई ज़ाहिर करता है तो कोई इसके एहसास में ही खुशियां ढ़ूढ़ लेता है, कई लोग इतने खुशनसीब होते हैं कि उन्हें जीवन भर के लिए उनका प्यार मिल जाता है तो वहीं किसी को चाहकर भी उसका प्यार नही मिल पाता और वो सिर्फ एक याद बनकर जिंदगी में रह जाता है… ऐसी ही अपनी एक याद, हाल ही बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री विद्या बालन ने शेयर की है। विद्या बालन ने सिर्फ अपने पहले प्यार का राज खोला है बल्कि ये भी बताया है कि आखिर किसकी वजह से उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी है। bollywood actress vidya balan reveals about her first love and secrifice for her sister

बहन के लिए दी इश्क की कुर्बानी

फिल्म अभीनेत्री विद्या बालन इनदिनों अपने दिल का हाल खुलकर बयां कर रही हैं ..अभी कुछ ही दिन बीते जब उन्होनें ट्रेन में अपने साथ हुए वाक्ये का जिक्र किया था ..वहीं अब उन्होने फिल्म अभीनेत्री नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में अपने पहले प्यार का राज खोला है।

विद्या बालन ने बताया कि दरअसल वो जिस शख्स को पसन्द करती थी वो उनकी बहन को प्यार करता था और उनकी बहन के साथ वो डेटिंग भी कर रहा था ये जानकर विद्या को बुरा तो जरूर लगा पर उन्होनें अपनी बहन के प्यार खातिर अपने ज़ज्बातों को गला घोंट दिया। इस एहसास को बयां करते हुए विद्या ने कहा कि इसके लिए वो खुद को शहीद जैसा महसूस करती हैं।

 

नवम्बर में रिलीज हो रही विद्या की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’

विद्या बालन इनदिनों अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।ये फिल्म नवम्बर में 24 तारिख को रिलिजी होनी थी पर अब 17 नवम्बर को ही रिलीज हो रही है.. ऐसे में इस फिल्म का दर्शकों को बेशब्री इंतजार हो चला है। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी सुलोचना नामक एक महिला के ईद-गिर्द घूमती है जिसका शॉर्ट नाम सुलु है। वह आरजे है और अपने सहयोगी ऐंकर के साथ देर रात प्रसारित होने वाले एक कार्यक्रम को होस्ट करती है। फिल्म के 3 पोस्टर्स और 1 टीजर वीडियो अब तक रिलीज किए जा चुके हैं और इसे यूट्यूबर पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में एक हाउस वाइफ का किरदार निभा रहीं विद्या इस फिल्म में ये मैसेज दे रही हैं कि कई बार आपको उड़ने के लिए पंखों की जरूरत नहीं होती। विद्या इससे पहले ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ (2006) में रेडियो जॉकी के रोल में नजर आ चुकी हैं।

फिल्मों के साथ सामाजिक सरोकारों से भी जुड़ी है विद्या

विद्या बालन ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है। अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री हिन्दी सिनेमा जगत में विशेष स्थान रखती हैं। हाल ही में प्रसून जोशी को सेंसर बोर्ड का अध्यक्ष बनाये जाने के बाद विद्या बालन को उनकी नई टीम में शामिल किया गया है। फिल्मों के साथ साथ विद्या सामाजिक सरोकारों से भी जुड़ी हुई हैं.. वो देश में चल रहे स्वच्छता अभियान और शौचालय निर्माण अभियान में सक्रीय हैं ।

Back to top button