All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

डांस इंडिया डांस के इन 10 सेलिब्रिटीज़ में आया ज़बरदस्त बदलाव, फ़ोटो देखकर हो जाएंगे हैरान

डांस इंडिया डांस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसने कई प्रतिभागियों की किस्मत बदल दी है. इस प्लेटफार्म से अनेकों टैलेंटेड डांसर्स मिले हैं. इस शो के माध्यम से कुछ डांसर्स आज एक्टर, एंकर और डांस शो के जज बन गए हैं. जब इन कलाकारों ने इस शो में भाग लिया था तब उनका लुक बेहद साधारण था. लेकिन आज अगर उनकी तुलना पहले से की जाए तो आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे. यदि शो के कुछ कंटेस्टेंट्स और जज की तुलना पहले से करें तो उनमें बहुत ही ज़्यादा चेंज आया है. उनके इस परिवर्तन को देखकर आप यकीनन चौंक जायेंगे. आईये एक नज़र डालते हैं DID सेलेब्रिटी और उनके चौंकाने वाले परिवर्तन पर.

रेमो डिसूज़ा

रेमो के करियर की शुरुवात एक जज के तौर पर हुई थी. लेकिन आज के समय में रेमो का नाम बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर्स में भी शुमार है. रेमो एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं और वह अनेकों डांस शो को जज कर चुके हैं. उन्होंने ‘फालतू’ और ‘ABCD’ जैसी हिट मूवी का निर्देशन किया है.

शक्ति मोहन     

       

शक्ति मोहन डांस इंडिया डांस- 2 की विनर थीं. मुंबई में उनका डांस स्टूडियो भी है जिसे नृत्य शक्ति के नाम से जाना जाता है. शक्ति ने कई सारी फिल्मों में डांस नंबर किया है. फ़िलहाल वह अभी स्टार प्लस पर आने वाले रियलिटी शो ‘डांस प्लस’ पर बतौर जज काम कर रही हैं.

धर्मेश येलांडे

धर्मेश के करियर की शुरुवात डांस इंडिया डांस- 2 से हुई थी. उस टाइम वह ‘धर्मेश सर’ के नाम से बहुत मशहूर हुए थे, जिसके बाद फराह खान ने धर्मेश को फिल्म ‘तीस मार खान’ में कोरीओग्राफर के तौर पर चुना. इसके अलावा वह फिल्मों में भी दिख चुके हैं.

गीता कपूर

डांस इंडिया डांस में गीता कपूर को सारे कंटेस्टेंट ‘गीता मां’ कहकर बुलाते थे. महज़ 15 साल की उम्र में ही गीता के करियर की शुरुवात हो गयी थी. फराह खान के ग्रुप में जुड़ने के बाद गीता ने बहुत सफलता हासिल की जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों के गाने को कोरीओग्राफ किया और कई डांस शो की जज बनीं.

पुनीत पाठक

पुनीत भी डांस इंडिया डांस के मशहूर कंटेस्टेंट रह चुके हैं. हालांकि पुनीत के पापा उन्हें बिज़नेसमैन बनाना चाहते थे लेकिन पुनीत का कुछ और ही प्लान था. पुनीत ‘झलक दिखला जा’ में बतौर कोरीओग्राफर काम कर चुके हैं.

राघव जुयाल

राघव की जर्नी भी डांस इंडिया डांस से शुरू हुई. DID में वह ‘कॉकरोच’ नाम से मशहूर हुए थे. राघव सिंगिंग रियलिटी शो ‘द राइजिंग स्टार’ होस्ट कर चुके हैं. फ़िलहाल वह अभी ‘डांस प्लस 3’ होस्ट कर रहे हैं. राघव को ‘किंग ऑफ़ स्लो मोशन’ कहा जाता है. इसके अलावा वह फिल्मों में भी दिख चुके हैं.

टेरेंस ल्युइस

टेरेंस को भारत का सबसे अच्छा कंटेम्पररी डांसर माना जाता है. टेरेंस मुंबई में अपना एक डांस क्लास भी चलाते हैं. इतना ही नहीं, वह बॉलीवुड के कई फिल्मों में भी कोरीओग्राफी कर चुके हैं.

बिन्नी शर्मा

बिन्नी शर्मा भी डांस इंडिया डांस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. बिन्नी का डांस जितना सुंदर है उतनी ही वह खुद भी सुंदर हैं. डांस इंडिया डांस के बाद बिन्नी ज़ी टीवी के सीरियल ‘हेलो प्रतिभा’ में नज़र आई थीं.

सलमान युसूफ खान

सलमान डांस इंडिया डांस फर्स्ट सीजन के विनर थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुवात फिल्म ‘ABCD’ से हुई थी. सलमान ‘झलक दिखला जा’ में बतौर कंटेस्टेंट और कोरीओग्राफर भाग ले चुके हैं.

कुंवर अमरजीत सिंह

कुंवर अमरजीत सिंह ने डांस इंडिया डांस- 2 से सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद वह चैनल V के शो ‘दिल दोस्ती डांस’ में नज़र आये थे. यह शो युवाओं पर आधारित था.

DMCA.com Protection Status