हर तरह की तांत्रिक क्रिया और धन से जुड़ी बाधा को समाप्त करता है यह चमत्कारिक उपाय, आज ही अपनाएं

इस बात से कोई भी इनकार नहीं कर सकता है कि आसमान में बैठे हुए ग्रह व्यक्ति के जीवन को बना भी सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं। अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में यह ग्रह सही और उपयुक्त जगह पर बैठे होते हैं तो व्यक्ति का जीवन खुशियों भरा होता है। लेकिन अगर यही ग्रह गलत स्थान पर बैठे होते हैं तो व्यक्ति का जीवन नर्क से भी बदतर हो जाता है। ज्यादातर लोग अपने जीवन में आये इस तरह के बदलाओं के बारे में समझ नहीं पाते हैं। इस वजह से वह इसका उपाय भी नहीं कर पाते हैं। जबकि जो लोग इससे परिचित होते हैं, वह झट से उपाय करते हैं।

रास्ता नजर ना आनें पर भटकनें लगता है इधर-उधर:

हर व्यक्ति के साथ ऐसा नहीं होता है, लेकिन एक बार हर व्यक्ति के जीवन में वो समय आता है जब वह ग्रहों की वजह से परेशानी झेलता है। ऐसे में मनुष्य के पास कोई रास्ता नहीं होता है और वह इधर-उधर भटकनें लगता है। हो भी क्यों ना जब व्यक्ति को समस्या के बारे में जानकारी होगी तभी तो वह उसके उपाय के बारे में सोचेगा। अह अपने जीवन में किस तरह खुशियों को वापस लाये, वह यह समझ ही नहीं पाता है। ऐसे में उसे जरुरत होती है एक ऐसे कारगर ज्योतिष उपाय की जो इन सभी परेशानियों से मुक्ति दिला सके।

धन की समस्या साथ लाती है कई और समस्याओं को:

हर व्यक्ति के जीवन में धन की आवश्यकता होती है। आज के समय में धन की क्या महत्ता है यह किसी को बतानें की जरुरत भी नहीं है। आज धन लोगों की जिंदगी में क्या मायनें रखता है, इसका पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि आज धन की कमी से जुझनें वाले लोगों को कोई नहीं सहारा देता है। व्यक्ति के जीवन में ज्यादातर परेशानियाँ धन की समस्या से जुड़ी होती हैं। धन की समस्या आज के समय मे ओने साथ कई अन्य समस्याओं को साथ लेकर चलनें लगती है। अगर आपको कभी ऐसा लगे कि किसी की बुरी नजर की वजह से आपका धंधा नहीं चल रहा है या अन्य कोई ज्योतिषीय कारण है जो आपके परेशानी की वजह ऐ तो शनिवार के दिन किया जानें वाला यह उपाय आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

शनिवार के दिन किया जानें वाला कारगर उपाय:

*- शनिवार के दिन पाँच पीपल के पत्ते और आठ पान के पत्ते लें और उसे एक धागे में पिरोकर अपने दुकान या ऑफिस के बाहर बाँध दें। यह काम हर शनिवार को करें। ऐसा करनें से आपको हर प्रकार की तांत्रिक क्रिया से मुक्ति मिल जाएगी और कुछ ही दिनों में धंधा दुगुनी गति से चलनें लगेगा।

*- सात शनिवार तक लगातार एक नारियल को बहते हुए पानी में प्रवाहित करें। नारियल प्रवाहित करनें के साथ “ॐ रामदूताय नमः” मंत्र का जाप भी करें। ऐसा करनें से राम भक्त हनुमान के साथ-साथ शनिदेव की भी कृपा आपके ऊपर बनी रहेगी।

*- शनिवार के दिन किसी जरूरतमंद व्यक्ति या गरीब को जूते-चप्पल दान करें। ऐसा करनें से शनिदेव प्रसन्न होकर आपके जीवन के कष्टों को दूर करते हैं।

*- सुबह के समय जब भी नींद खुले, सबसे पहले अपनी हथेलियों को तीन बार चूमें। इसके बाद ही अपने दिन की शुरुआत करें। यह उपाय इस शनिवार से ही शुरू कर दें। कुछ ही दिनों में लाभ दिखना शुरू हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.