अलाउद्दीन खिलजी की क्रूरता यक़ीनन पैदा कर देगी हर दिल में खौफ, देखें पद्मावती का धाकड़ ट्रेलर

मुंबई: फिल्म बनने के साथ ही कई तरह के विवादों से घिर गयी, यहाँ तक कि राजस्थान में फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक की कुछ दबंगों ने पिटाई भी कर दी। जी हाँ आप सही समझ रहे हैं हम बात कर रहे हैं 2017 की सबसे बहुचर्चित आनें वाली फिल्म पद्मावती की। आपको तो पता ही होगा कि इस फिल्म को लेकर कितना विवाद हुआ था। फिल्म की शूटिंग के समय निर्देशक संजय लीला भंसाली को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था।

ट्रेलर आते ही मच गया फिल्म इंडस्ट्री में तहलका:

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के ट्रेलर के लिए भी लोग बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हालांकि फिल्म को आनें में अभी काफी समय बचा हुआ है। हालांकि फिल्म पद्मावती का धाकड़ ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर ने आते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। जी हाँ अब इसके टक्कर में आनें वाली फिल्मों को काफी डर है कि उनकी फिल्म इस फिल्म के आगे टिक भी पायेगी या नहीं। कारोबार करनें की बात दूर है।

ट्रेलर से पता चल जाता है कितनी भव्य होगी यह फिल्म:

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके चाहनें वाले जमकर इसका मजा ले रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर ही इतना धाकड़ है कि आप बिना पलके झपकाए इसे देखनें के लिए मजबूर हो जायेंगे। अब सोचिये जब फिल्म का ट्रेलर ही इतना दमदार है तो फिल्म कितनी दमदार होगी? संजय लीला भंसाली की यह फिल्म कितनी भव्यता लिए हुए होगी, इस बात का अंदाजा ट्रेलर देखकर ही लगाया जा सकता है।

अलाउद्दीन के रोल में सबको पीछे छोड़ दिया रणवीर ने:

दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती के किरदार में देखना बहुत ही रोमांचक होने वाला है, वही शाहिद कपूर को राजा रावल सिंह के रूप में फिल्म में देखना भी आनंददायक होगा। लेकिन इन सबके बीच रणवीर सिंह बाजी मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर बैड मैन के लूक में दिखाई दे रहे हैं। जी हाँ वही अलाउद्दीन खिलजी बने हुए हैं। अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर का लूक और अभिनय वाकई काबिले तारीफ़ है। ट्रेलर में रणवीर एक भी शब्द नहीं बोलते हैं लेकिन आपके लूक और भाव से सबकुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने फिल्म के अन्य किरदारों को भी पीछे छोड़ दिया है।

दीवानगी और हैवानियत के साथ पेश किया गया रणवीर के किरदार को:

दीपिका को फिल्म के ट्रेलर में सबसे पहले स्थान दिया गया है, क्योंकि आख़िरकार फिल्म तो इन्ही के ऊपर यानी रानी पद्मावती के ऊपर ही बनी है। उनका राजपुताना अंदाज देखते ही बनता है। शहीद कपूर भी सभ्य राजा रावल सिंह की भूमिका के साथ न्याय करते हुए दिखाई देते हैं। रही बार रणवीर सिंह की तो ट्रेलर में इनके अभिनय की तारीफ़ के लिए शब्द कम पड़ जायेंगे। ट्रेलर रिलीज से पहले दीपिका को रानी पद्मावती के रोल में देखनें का जो क्रेज था अब वही क्रेज रणवीर सिंह को देखने का हो रहा है। इससे पहले रणवीर सिंह का यह अवतार किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिया था। फिल्म में उनके किरदार को जिस दीवानगी, हैवानियत और क्रूरता के साथ पेश किया गया है, उसे देखना वाकई मजेदार होगा।

ट्रेलर देखें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.