इलाज के बहानें डॉक्टर ने क्लिनिक में की महिला से गन्दी हरकत, वीडियो वायरल

भारत ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में भगवान के बाद अगर किसी को सबसे ज्यादा माना जाता है तो वह होते हैं डॉक्टर। कई बार मरते हुए लोगों को जीवन प्रदान करनें का काम यही डॉक्टर ही करते हैं। जब से मेडिकल साइंस ने तरक्की की है तब से कई खतरनाक रोगों का भी इलाज ढूँढा गया है और मरते हुए व्यक्ति को भी जीवित कर दिया गया है। हमारे समाज में डॉक्टरों की छवि बहुत ही अच्छी मानी जाती है।

कुछ लोग कर रहे हैं डॉक्टरों की बिरादरी को शर्मसार:

आज के समय में हर कोई अपने बच्चों को डॉक्टर ही बनाना चाहता है। सबको माता है कि इस प्रोफेशन में इज्जत के साथ-साथ खूब पैसा भी है। लेकिन कुछ डॉक्टरों को यह इज्जत रास नहीं आती है और वह कुछ ऐसा काम कर देते हैं, जिसकी वजह से पूरी डॉक्टर बिरादरी शर्मसार हो जाती है। आये दिन कई ऐसे डॉक्टरों के कारनामें सामने आते रहते हैं, जिन्होंने समाज में डॉक्टरों की गलत छवि पेश की है।

जाँच के बहानें करता है लड़कियों से गन्दी हरकत:

आज हम आपको एक ऐसे ही डॉक्टर के बारे में बतानें जा रहे हैं जिसनें इस पवित्र प्रोफेशन को शर्मसार किया है। आजकल महिला शोषण की ख़बरें कुछ ज्यादा ही सुननें में आ रही हैं। लेकिन डॉक्टर भी कभी ऐसा कर सकते हैं, जल्दी लोग इसपर विश्वास नहीं करते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक निजी क्लिनिक चलानें वाले यूनानी डॉक्टर अब्दुल अजीज खान महिलाओं की जाँच करनें के बहानें गन्दी हरकत करते हुए नजर आ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला जोधपुर स्थित एक प्राइवेट क्लिनिक चलनें वाले एक यूनानी का है। इस डॉक्टर की शर्मनाक करतूत का वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि डॉक्टर जाँच के बहानें लड़कियों से गन्दी हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस आरोपी डॉक्टर के खिलाफ विश्व हिन्दू परिषद और शिवसेना के पदाधिकारियों ने कार्यवाई की माँग की है। प्रताप नगर थानें में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया गया है।

बेंच पर लिटाने के बाद किया लड़की से गन्दी हरकत:

लोगों का कहना है कि बीयूएमएस होनें के बाद भी यह डॉक्टर मरीजों को एलोपैथी की दवाएँ देता है। डॉक्टर मरीज लड़कियों को जाँच के बहानें अन्दर कमरे में ले जाता था। वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि जाँच के बहानें लड़की को बेंच पर लिटाने के बाद उसके साथ गन्दी हरकत कर रहा है। इया आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाई के लिए विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों ने प्रताप नगर थानें में जाकर पुलिस अधिकारीयों से बात की।

वीडियो देखें:

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.