राशिफल

इन उपायों को अपनाकर महिलाएँ कर सकती हैं किसी भी पुरुष को अपने वश में

आज के समय में कोई भी किसी से कम नहीं दिखना चाहता है। आजकल हर व्यक्ति यही चाहता है कि वह सबसे ज्यादा खुबसूरत दिखे, ताकि सभी लोगों की निगाहें उन्ही के ऊपर टिकी रहे। पहले के समय में यह माना जाता था कि सजनें-संवरने का काम केवल महिलाओं का है, लेकिन आज के समय में यह बात गलत साबित हो रही है। आज महिलाओं की तरह ही पुरुष भी अपने सजनें-संवरने पर काफी ध्यान देते हैं।

खुबसूरत दिखनें के लिए करते हैं तरह-तरह के प्रयास:

अक्सर आपने यह देखा होगा कि महिलाएँ तो ठीक लेकिन पुरुष भी किसी से कम नहीं दिखना चाहते हैं। वह खुबसूरत दिखनें के लिए हर तरह के प्रायस कर रहे हैं। वह खुबसूरत दिखकर लोगों के बीच रोब बढ़ाना चाहते हैं। वह खुबसूरत दिखनें के लिए कीमती कपड़े और ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करनें से भी पीछे नहीं हटते हैं। लेकिन कई बार जो हम वस्त्र धारण करते हैं या आकर्षक दिखनें के लिए जो चीजें इस्तेमाल करते हैं, वह ज्योतिष की दृष्टि से सही नहीं होता है।

कई बार इसकी वजह से आप आकर्षक दिखनें की जगह भद्दे दिखनें लगते हैं और सामने वाला व्यक्ति आपसे कतरानें लगता है। हर चीज के अन्दर सकारात्मकता और नकारात्मकता छुपी होती है जो आपका काम बिगाड़ सकती है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बतानें जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से नकारात्मकता आपसे दूर रहती है और आप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं।

आकर्षक दिखनें के लिए करें इन चीजों का इस्तेमाल:

 

*- हत्था जोड़ी:

इसे ज्योतिष विद्या में एक अचूक उपाय माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि जो भी व्यक्ति अपनी जेब में हत्था जोड़ी रखता है, उसका आकर्षण सभी के बीच में बना रहता है। सामनें वाला व्यक्ति आपके मोहपाश में बंधे बिना नहीं रह सकता है।

*- मोर पंख:

मोर पंख रखना बहुत ही शुभ माना जाता है। एक साफ़ और सुन्दर कपड़े में मोर पंख लपेटकर रख दें। ऐसा करते ही लोग आपकी तरफ आकर्षित होकर खींचे चले आएंगे।

*- नाभि पर इत्र:

यह उपाय स्त्रियों के लिए काफी फायदेमंद होता है। ऐसा माना जाता है कि स्त्री अगर अपनी नाभि पर इत्र लगाती है तो कोई भी पुरुष उसकी तरफ आकर्षित होकर खिंचा चला आता है।

*- आंधी झाड़ा:

यह भी लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करनें का एक कारगर उपाय है। हर रोज इसकी जड़ को रगड़कर अपने माथे पर लगायें। इससे सामनें वाला आपके आकर्षण में ऐसे बंध जायेगा जैसे आपके ऊपर किसी ने जादू किया हो। यह वशीकरण करनें का एक अचूक तरीका है।

*- गेंदे का फूल:


जो गेंदे का फूल आपनें भगवान को अर्पित किया है, उसे लेकर पीस लें और उसमें हल्दी और गंगाजल मिलाकर हर रोज अपने माथे पर लगायें। ऐसा करनें से हर व्यक्ति आपसे मोहित हो जायेगा।

Back to top button