बॉलीवुड

बिग बॉस का ड्रामा: आखिर दाऊद के दामाद ने ऐसा क्या कहा कि फूट-फूटकर रोने लगी सपना चौधरी

मुंबई: बिग बॉस से तो हर कोई परिचित होगा। बिग बॉस के घर में हर साल कोई ना कोई हाई वोल्टेज ड्रामा होता ही रहता है। हर बार कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जो पुरे घर की शांति को भंग कर के रख देते हैं। ऐसे कुछ कंटेस्टेंट को जानबूझकर रखा जाता है ताकि घर में मनोरंजन बना रहे। हर बार की तरह ही इस सीजन के बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। इस बार बिग बॉस के घर में कई विवादित लोगों को जगह दी गयी है।

पहले ही दिन दिख गया हर रंग:

शो शुरू हुए कुछ दिन भी नहीं बिता और लगता है कि बिग बॉस सीजन 11 का सबसे विवादित प्रतियोगी मिल गया है। बिग बॉस के घर में पहले दिन जमकर ड्रामा हुआ। पहले ही दिन सबकुछ देखनें को मिल गया। लड़ाई-झगड़ा, बहस, आँसू और सेलिब्रेशन हर रंग पहले ही दिखाई दिया। शो की शुरूआती में ही भाभी जी घर पर हैं की भाभी जी यानी शिल्पा शिंदे सलमान के सामने ही स्टेज पर विकास गुप्ता से भीड़ गयी।

सबसे सामने जुबैर ने कह दिया नॉनवेज शेर:

शो के पहले ही दिन दाऊद की बहन हसीना पार्कर का दामाद जुबैर और हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी के बीच अनबन हो गयी। दरअसल हुआ ये कि घर के अन्दर सभी बैठकर डाइनिंग टेबल पर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच जुबैर ने कहा कि उसे एक नॉनवेज शेर याद आ गया है। जुबैर ने लोगों की परवाह किये बगैर ही वो शेर सबके सामने कह दिया। फिर क्या था, जुबैर की यह हरकत सपना को पसंद नहीं आयी।

जुबैर ने चिल्ला दिया सपना पर और सपना लगी रोने:

जुबैर के शेर कहनें पर सपना उनसे नाराज हो गयी। सपना ने जुबैर से कहा कि आपके यह देखना चाहिए था कि यहाँ पर महिलाएँ भी बैठी हुई है। आप सभी लोगों के सामनें इस तरह की बात नहीं कर सकते हैं। सपना जुबैर को समझा ही रही थी कि जुबैर भी भड़क गए। वह सपना पर जोर-जोर से चिल्लानें लगे। इसके बाद सपना रोनेन लगी और वहाँ से उठकर दकहीं और चली गयी। सपना को रोता देखकर टीवी अभिनेत्री हीना आगे आयी और उन्हें समझानें लगी।

हीना ने सपना चौधरी को समझाते हुए कहा कि ये बिग बॉस के घर में होता रहता है। आगे भी यह सब देखनें को मिलेगा। तुम्हें खुद को मजबूत बनाना होगा। इधर हीना सपना को समझकर चुप करा रही थी, कि उधर जुबैर और पुनीश की आवाजें जोर-जोर से आनें लगी। जुबैर गुस्से में अपना माइक उतारकर कहते हुए सुनाई देते हैं कि, उनसे पहले ही कहा गया था कि वह घर में किसी के ऊपर हाथ ना छोड़ें।

Back to top button