मुख्य समाचार

कांग्रेस के दफ्तर की ये दशा देखकर आप रेह जाएंगे दंग !!

आज हुए एक शानदार कार्यक्रम मे भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष श्री अमित शाह जी और प्रधानमंत्री मोदी जी ने नए भाजपा कार्यालय की नींव राखी और वहाँ भूमि पूजन हुआ । भाजपा दिल्ली में जल्द ही अपना नया ऑफिस बना रही है जिसका काम 2019 के पहले पूरा हो जाने की भी उम्मीद है ।

कांग्रेस के दफ्तर की ये दशा देखकर आप रेह जाएंगे दंग !!

वहीं दूसरी ओर काँग्रेस के कार्यालय की हालत बेहद खस्ता है । इस कांग्रेस ऑफिस की नींव खुद कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने रखी थी। इस मौके पर तत्‍कालीन पीएम मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। कांग्रेस ऑफिस का पता आरएसएस के नेता के नाम पर न हो, इसके लिए खास तरीका पहले ही निकाला गया। कांग्रेस ऑफिस की दशा देखकर खुद कांग्रेसियों का शर्म आनी चाहिए।

कांग्रेस ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग से बचने के लिए गेट पिछली तरफ खोला गया। नया पता हुआ 9, कोटला मार्ग. लेकिन अब 7 साल बाद उस जगह का नजारा ऐसा है कि आप दंग रह जाएंगे। शिलान्यास के बाद तब से अब तक कुछ नहीं हुआ, उलटे प्लाट तो वीराने में तब्दील हो गया। गेट के ठीक बायीं तरफ बाहर मूत्रालय, बगल में कार डेंटर की दुकान, रोड पर गंदगी, कूड़ा घर, सामने कबाड़ी की दुकान। बाहर का हाल देखकर याद आया कि 2009 में कहा गया था कि तीन साल बाद यहां छह मंजिला हाईटेक दफ्तर तैयार होगा।

अधिक जानें अगले पेज पर :

1 2Next page

Related Articles

Close