ब्रेकिंग न्यूज़

बाहुबली 2 स्टाइल में इलाहबाद में लगे प्रियंका-राहुल के पोस्टर, साथ मिलकर कर रहे नोटबंदी के रावण का दहन

इलाहबाद: साल 2014 के समय जब बीजेपी बहुमत के साथ सत्ता में आयी और पीएम के रूप में नरेन्द्र मोदी को चुना गया, उसी समय देश की तमाम विरोधी पार्टियाँ डर गयी। यह बीजेपी की पहली जीत नहीं थी, इसके बाद धीरे-धीरे बीजेपी ने गठबंधन करके अन्य कई राज्यों में भी अपनी सरकार बनाई। लेकिन हाल ही में हुए यूपी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी ने इतिहास दुहराया और भारी बहुमत से सरकार बनाई।

बीजेपी की इस लगातार जीत से विरोधी पार्टियों के दिल में खौफ बैठ गया है। हालांकि विपक्षी पार्टियाँ सरकार को घेरने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल रही है। बीजेपी की तरफ से कई काम किये गए जिन्हें आंशिक सफलता मिली। यह विपक्ष के लिए सही मौका था। विपक्ष ने मौका ना गंवाते हुए बीजेपी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बाद भी विपक्ष अपने काम में सफल नहीं हो रहा है।

अपने ही अंदाज में शहर को दी कांग्रेस ने दशहरा की बधाई:

कल पुरे देश में दशहरा धूम-धाम से मनाया गया। इलाहबाद में दशहरा का एक अलग ही रंग देखनें को मिला। वहाँ कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने जनता को दशहरा की शुभकामनायें अपने ही अंदाज में दिया। इलाहबाद कांग्रेस के नेता हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी की तरफ से दशहरे के मौके पर शहर में एक पोस्टर लगाया गया, जो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना रहा। आपको बता दें इस पोस्टर में राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी को बाहुबली 2 स्टाइल में दिखाया गया है।

राहुल और प्रियंका बने बाहुबली के मुख्य किरदार:

जिस तरह से बाहुबली 2 फिल्म के पोस्टर में प्रभास और अनुष्का एक साथ तीर कमान पकड़े हुए दिखाई दे रहे थे, ठीक उसी तरह राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी को पोस्टर में तीर कमान पकड़े हुए दिखाया गया है। केवल यही नहीं पोस्टर में बड़े-बड़े अक्षरों में नोटबंदी, जीएसटी, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, गरीबी, झूठ, फरेब, धोखा, जुमलेबाजी, हिटलरशाही के रावण को दहन करनें की बात की गयी है।

बाहुबली के मुख्य किरदारों की वेशभूषा में राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी को देखकर लोग भी जमकर मजे लेते हुए दिखाई दिए। पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी को भी जगह दी गयी है। साथ ही इस पोस्टर में यूपी कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी को भी शामिल किया गया है। इस पोस्टर के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा है कि हसीब अहमद और त्रिभुवन तिवारी, प्रमोद तिवारी से जुड़े हुए हैं। अंत में कांग्रेस नेताओं की तरफ से विजयदशमी की शुभकामनायें दी गयी।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close