बड़ा खुलासा – खुफिया विभाग की रिपोर्ट, आतंकियों की मदद करते हैं ये 2 मंत्री और 37 सांसद

कराची – अंतराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान द्वारा आतंकियों पनाह देने का पर्दाफाश होने के बाद अब घर में भी पाकिस्तान की पोल खुल गई है। शनिवार को पाक की खुफिया एजेंसी ने प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी को एक रिपोर्ट सोंपी है, जिसमें बताया गया है कि पाकिस्तान के 37 सांसदों के आतंकी संगठनों से सीधे संबंध हैं और वो उनकी मदद कर रहे हैं। खुफिया एजेंसी की इस रिपोर्ट के मुताबिक सासंदों के अलावा 2 मंत्री भी आतंकी संगठनों की मदद कर रहे हैं।

पाक के मंत्रियों और सांसदों के आतंकियों से संबंध

पाक की खुफिया एजेंसी द्वारा प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी को सौंपी गई इस रिपोर्ट से पाकिस्तान के आतंकियों को संरक्षण न देने के दावों की पोल खुल गई है। आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले ही पी.ओ.के. के रईस इंकलाबी नाम के एक सरदान ने खुलासा किया था कि पाकिस्तान की नवाज शरीफ की सरकार 1 करोड़ रुपए आतंकियों को भारत भेजती है।

Sushma swaraj warns Pakistan

गौरतलब है कि अभी हाल ही में संयुक्त राष्ट्र में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान की जमकर लताड़ लगाई है। जिससे बौखलाकर पाक ने भारत और सुषमा को जवाब देते हुए कहा था कि भारत ने साउथ एशिया में आतंकवाद को जन्म दिया है। पाकिस्तान ने यहां तक कहा कि मोदी सरकार में भारत जातिवाद और फांसीवाद विचारधारा की तरफ बढ़ रहा है।

सेना प्रमुख ने कहा है फिर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक

भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के ठिकानों को तबाह करने के बाद पाकिस्तानी आतंकी बौखलाएं हुए है। इसलिए वो  फिर से बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है। सीमा पार पीओके में लांचिंग पैड पर मौजूद इन आतंकियों को धमकाते हुए के सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि हम अगर आतंकवादी इधर आते हैं, तो हम उनको ढाई फीट जमीन के नीचे गाड़ देंगे।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए म्यांमार में छिपे नगा उग्रवादियों को ठिकाने लगा दिया है। सेना ने यह कार्रवाई बुधवार को की। जिसमें नैशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड (NSCN) (K) के उग्रवादियों को भारी नुकसान हुआ है। म्यांमार सीमा के लांग्खू गांव में हुई सर्जिकल स्ट्राइक में कई उग्रवादी मारे गए। आपको बता दें कि करीब एक साल पहले ही 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के कई लॉन्चिंग पैड तबाह किए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.