विशेष

धोखा देने पर लड़की ने प्रेमी का बीच सड़क पर किया बुरा हाल, फिर जो हुआ जानकर हैरान हो जायेंगे आप

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति है, जिसका किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध नहीं है। प्रेम सम्बन्ध होना बहुत ही अच्छी बात है। इससे व्यक्ति को ताकत मिलती है और वह मुश्किल समय में भावनात्मक रूप से मजबूत बनता है। कई बार हमारे सामने ऐसी स्थितियाँ उत्पन्न हो जाती हैं, जिसमें किसी का भी दिमाग काम नहीं करता है, उस स्थिति में साथी ही हमें मुश्किल से उबारनें का काम करता है।

एक बेहतर साथी हो तो किसी का भी जीवन बेहतर हो जाता है, जबकि अगर जीवन में कोई ख़राब पार्टनर मिल जाये तो जीवन बर्बाद हो जाता है। इसलिए पार्टनर चुनने से पहले काफी सोच समझकर फैसला लेने की जरुरत होती है। एक पल के गलत फैसले की वजह से पूरी जिंदगी भुगतना पड़ता है। किसी भी रिश्ते की मजबूती के लिए जरुरी है कि दोनों के बीच भरोसा बना रहे। एक बार भरोसा टूटा तो रिश्ते को टूटते देर नहीं लगती है।

भरोसे की कमी से अक्सर ही टूट जाते हैं रिश्ते:

अक्सर आपके भरोसे की कमी की वजह से कई रिश्तों को बीच में ही टूटते हुए देखा होगा। अक्सर लड़कियों को धोखा देने के मामले सामने आते रहते हैं। धोखा पानें के बाद कई लड़कियां मानसिक रूप से इतनी टूट जाती हैं कि वह अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर देती हैं। जबकि कई लड़कियां ऐसी होती हैं कि अपने अथ हुए धोखे का जमकर बदला लेती हैं। हाल ही में एक ऐसी ही घटना देखी गयी है, जिसमें एक लड़की ने अपने प्रेमी का बुरा हाल कर दिया।

बीच सड़क पर ही शुरू कर दी प्रेमी की धुनाई:

इस समय इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्यार में धोखा मिलनें पर एक लड़की ने बीच सड़क पर अपने प्रेमी की ऐसी हालत कर दी, जिसके बारे में प्रेमी ने कभी नहीं सोचा होगा। दरअसल हुआ ये कि प्रेमी ने लड़की को धोखा दे दिया। फिर लड़की ने रोने-धोनें की बजाय प्रेमी की ऐसी जमकर धुनाई कर दी कि उसे यह जीवन भर नहीं भुलनें वाला है।

कुटाई के बाद मांगनें लगा रहम की भीख:

आपको बता दें इस समय यह वीडियो जमकर शेयर और लाइक किया जा रहा है। इस वीडियो में प्रेमिका ने अपने प्रेमी को बीच सड़क पर ही सबके सामने कूटना शुरू कर दिया। इसके बाद लड़का लड़की के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता हुआ नजर आया। पास के ही किसी व्यक्ति ने इस पुरे घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो को देखनें के बाद यक़ीनन धोखा देने वालों को कुछ सबक मिलेगा।

वीडियो देखें-

Back to top button