विशेष

इस खूबसूरत बला से खौफ खा रहा है ISIS, मारने के लिए रख दी इतनी बड़ी रकम

ISIS वो नाम, जिससे पूरी दुनिया डरती है, वो संगठन जिसने सारे जहान में आतंक का खौफ पैदा कर रखा है …दुनिया का आका माने जाने वाला देश अमरिका भी जिसके नापाक इरादों से परेशान रहता है..पर ये आतंकी संगठन अब एक लड़की के बुलन्द इरादों से खौफ खा रहा है।

जीं हां आपने सही सुना है आईएसआईएस एक लड़की से खौफ खा रहा है और वो भी इस कदर कि आतंकी संगठन ने उसे मार गिराने के लिए करोड़ो का इनाम रख दिया है। आप जानना चाह रहे होगें कि ये लड़की है कौन ? आज हम आपको इसी दमदार लड़की से मिलवा रहे हैं जिसने आईएसआईएस के नाक में दम कर रखा है।

ये है कुर्दिश मूल की 23 वर्षीय डैनिश महिला पलानी जिसके खात्मा के लिए आईएसआईएस ने ऐलान किया है कि जो भी उसे जान से मारेगा उसे 10 लाख डॉलर (6 करोड़ 78 लाख रुपये) का इनाम दिया जाएगा। पलानी ने 2014 में पढ़ाई छोड़ दी थी और सीरिया और इराक में आईएसआईएस के खिलाफ लड़ाई में उतर पड़ीं थीं। फिलहाल वह डेनमार्क की राजधानी कोपेनहेगन में जेल में बंद हैं और उन पर मुकदमा चल रहा है। दरअसल, जून 2015 में उन पर 12 महीने का ट्रैवल बैन लगाया गया था। अगर उन्‍हें दोषी पाया जाता है तो उन्‍हें दो साल की सजा हो सकती है।

सोशल मीडिया पर मारने के लिए की इनाम की घोषणा

पूरी दुनिया ISIS के नाम तक से थरथराती है लेकिन जब एक लड़की ने इस खौफनाक अपराधिक संगठन से लड़ने के लिए बंदूक थामी तो ISIS डरने लगा। अन्तरार्ष्ट्रीय खबरों के अनुसार आईएसआईएस ने विभिन्‍न सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स के जरिए अलग-अलग भाषाओं में पलानी को मारने वाले को इनाम देने की घोषणा की है।

दमदार ही नही बेहद खूबसूरत है ये महिला लड़ाका(सैनी)

आईएसआईएस के इनाम की घोषणा के साथ ही इस महिला लड़ाका की तस्वीरे इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आतंक के खात्मे का बुलन्द इरादा रखने वाली इस महिला की खूबसूरती देखने वाली है। पहली झलक में ये आपको किसी मॉडल से कम नही लगेगी ..खूबसूरती इतनी है कि देखने वाला देखते रह जाए पर दम ये है कि आतंक का सरगना माने जाने वाला संगठन आईएसआईएस भी इससे शिकस्त खाने से खौफ खाए है तभी तो इसे मारने के लिए इतनी बड़ी रकम इनाम में रख दी है।

 

Back to top button