ब्रेकिंग न्यूज़

क्या अब की बार मोदी सरकार…का नारा देने वाले शख्स ने खरीद लिया NDTV?

नई दिल्ली – इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक जल्द ही न्यूज चैनल एनडीटीवी का टेकओवर हो सकता है। खबरों के मुताबिक स्पाइसजेट के मालिक अजय सिंह एनडीटीवी को खरीदने जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि एनडीटीवी के वर्तमान मालिक राधिका और प्रणय रॉय कंपनी में अपनी हिस्सेदारी को घटाने कि तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच स्पाइसजेट के मालिक अजय सिंह ने इसे खरीदने का दावा कर दिया है। अगर सब कुछ सही रहा तो अजय सिंह कि चैनल में 40 फीसदी हिस्सेदारी हो जाएगी। Spicejets ajay singh take control of ndtv.

600 करोड़ रुपये में हुई एनडीटीवी की डील

खबर के अनुसार अजय सिंह ने यह डील 600 करोड़ रुपये में की है। बाता दें कि कंपनी पर 400 करोड़ का कर्ज  है जिसे भी इस डील में शामिल किया गया है। हालांकि, स्पाइसजेट के अधिकारी ने इस खबर का खंडन किया है उनके मुताबिक एनडीटीवी से इस तरह की कोई डील नहीं हुई है। एनडीटीवी कि ओर से भी इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आ रही है।

 

अजय सिंह ने दिया था ‘अबकी बार मोदी सरकार’ का नारा

स्पाइसजेट एयरलाइंस के सह-संस्थापक और मालिक अजय सिंह मीडिया ग्रुप एनडीटीवी का मालिकाना हक़ अपने हाथ में लेने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अजय सिंह 2014 में भाजपा के प्रचार अभियान का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने भी पीएम मोदी के ‘अबकी बार मोदी सरकार’ नारे में खुब साथ दिया है। गौरतलब है कि एनडीटीवी हमेशा से ही मोदी और बीजेपी की विरोधी रही है।   

 

एनडीटीवी के नए मालिक होंगे अजय सिंह

खबर के मुताबिक एनडीटीवी समूह के 40 प्रतिशत शेयर अब स्‍पाइसजेट के चेयनमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर अजय सिंह के पास चले जाएंगे। इसके बाद प्रणय रॉय और राधिका रॉय के पास कंपनी के 20 फीसदी शेयर बचेंगे। डील के बाद अजय सिंह के पास एनडीटीवी के सबसे ज्‍यादा शेयर होंगे। एनडीटीवी का मालिकाना हक अजय सिंह के हाथ में होगा।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close