दिलचस्प

पैसे के बदले किसी के भी साथ चलने को तैयार हो जाती है ये लड़की, लगती है लंबी लाइन

नई दिल्ली – आज के दौर में इंसान को अच्छी जिंदगी जीने के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है पैसा। पैसे आप अपने खुद के व्यवसाय या फिर एक बेहतर नौकरी से कमा सकते हैं। आजकल अपना व्यवसाय स्टार्ट करने के लिए अच्छा-ख़ासा निवेश करने की जरुरत होती है। इसलिए, युवा एक अच्छी नौकरी कि तलाश करते हैं जो उन्हें आराम के साथ ज्यादा पैसा दे। दुनिया में बदलते वक्त के साथ पैसा कमाने के तरीके भी बदल गए हैं। हम बात कर रहे हैं उन तरीकों कि जो पैसा कमाने के कॉमन तरीकों से बिल्कुल अलग हैं। ऐसे तरीके जिनके बारे में ज्यादातर लोगों ने सोचना तो सुना भी नहीं होगा। Girl dating for money.

पैसे लेकर किसी के साथ डेट पर जाती है ये लड़की

क्या आपने कभी सुना या सोचा है कि हम किसी लड़के या लड़की के किसी डेट पर जाकर पैसे कमा सकते हैं। उलटा हमें किसी को डेट पर ले जाने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। मगर अमेरिका में एक लड़की ऐसी है किसी के साथ डेट पर जाने के लिए पैसे लेती है। यह उसका पेशा है। यानि इस लड़की ने डेटिंग को ही अपनी कमाई का जरिया बनाया है।

सबसे जरुरी बात है कि इस लड़की के साथ डेट पर जाने वालों में सिर्फ जवान मर्द ही नहीं, बल्कि बुज़ुर्ग भी होते हैं। अमेरिका की रहने वाली इस लड़की ने डेटिंग को ही अपना प्रोफेशन बनाया है। वह हर उम्र के मर्दों के साथ डेट पर जाती है और इसके बदले उनसे पैसे लेती है। मार्शिया फेवरे नाम कि इस लड़की का प्रोफेशन डेट करना है। वह एक प्रोफेशनल डेटर है जो पैसों के लिए किसी के साथ भी डेट पर जाती हैं।

 

हर डेट के लिए मिलते हैं 19000 रुपए

मार्शिया ने यह प्रोफेशन रिलेशनशिप में होने के बावजूद चुना है। मार्शिया का ब्वॉयफ्रेंड डेटिंग के प्रोफेशन में उसकी मदद करता है। लोगों को डेट कर मार्शिया 5 लाख 76 हजार 456 रुपए जमा चुकी है। हालांकि, मर्शिया के साथ डेट पर जाने से पहले लोगों को उसकी कुछ शर्तों को मानना होता है। जैसे वह किसी के साथ भी डेट के दौरान सिर्फ एक से डेढ़ घंटे तक ही रहती है।

नो सेक्स पॉलिसी भी उनकी शर्तों का हिस्सा है। यानि मर्शियां भले ही पैसों के लिए डेट करती है लेकिन वह कभी को भी खुद के करीब नहीं आने देती। खबरों के मुताबिक, डेट से कमाए हुए पैसे का मर्शिया अपने म्यूजिक के पैशन को पूरा करने के लिए इस्तेमाल करती है। सबसे जरुरी बात ये है कि मर्शिया को इस प्रोफेशन में उसके ब्वॉयफ्रेंड का भी साथ मिल रहा है। जाहिर है मर्शिया का मकसद पैसे के लिए डेटिंग करते के बावजूद पाक है।

Back to top button