मुस्लिम लड़की ने पीएम मोदी को लेटर लिखकर कहा – सर! एक लड़का कई दिनों से परेशान कर रहा है!

पटना – प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बिहार के मुजफ्फरपुर की एक मुस्लिम छात्रा ने एक लेटर लिखकर अपनी समस्या बताते हुए उनसे अपनी सुरक्षा के लिए मदद मांगी है। छात्रा ने अपने लेटर में कहा है कि उसे करीब एक साल से कोई लड़का परेशान कर रहा है। उस लड़के कि वजह से उसका घर से निकलना बंद हो गया है।

पीएम मोदी से लगाई सुरक्षा की गुहार

न्यूज एजेंसी एएनआई कि रिपोर्ट मुताबिक छात्रा कॉलेज जाती है, जहां उसे एक लड़का करीब एक साल से परेशान कर रहा है। उसने इस बाबत पुलिस से छेड़खानी की शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं कि है। वह लड़का उसे आये दिन परेशान कर रहा है। अधिक परेशान होने के बाद लड़की ने आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

अपने लेटर में छात्रा ने बताया है कि वह आगे पढ़ाई करना चाहती है, लेकिन इस लड़के कि वजह से उसे पढ़ने के लिए कॉलेज जाने में परेशानी हो रही है। यह लड़का उसके पड़ोस में रहता है, जिसकी हरकतों से वह काफी परेशानी हो रही है। लड़की के मुताबिक यह लड़का रास्ते में उसे छेड़ता है और कई बार उसने उसका रास्ता भी रोका है। और फिर प्रधान मंत्री ने उस लड़के के खिलाफ एक्शन लेने को कहा और अब वह जेल के अंदर है .

पहले भी एक छात्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा था पत्र

आपको बता दें कि इसी साल मार्च में कर्नाटक की एक अन्य मुस्लिम छात्रा सारा ने भी पीएम मोदी को लेटर लिखकर पढ़ाई के लिए मदद मांगी थी। सारा के पिता अब्दुल इलियास पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन उसके पिता के पास उसकी पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए उसने बैंक में एजुकेशन लोन के लिए आवेदन किया। लेकिन बैंक ने पुराना लोन न चुकाने के कारण लोन देने से मना कर दिया।

लड़की कि इस अपील पर पीएमओ ने 1.5 लाख रुपए का लोन स्वीकृत करा दिया। बताया जा रहा है कि सारा ने पहले का एजुकेशन लोन चुकता नहीं किया था, इसलिए बैंक ने उसे दोबारा लोन देने से मना कर दिया था। सारा ने अपने लेटर में ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ योजना का भी जिक्र किया था। अब देखते हैं कि पीएम मोदी कि ओर से इस मुस्लिम लड़की को किस तरह की मदद मिलती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.