विशेष

आखिर क्यों एक माँ ने अपने ही बेटे को मारनें के लिए दे दी सुपारी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

मुंबई: इस दुनिया में अगर सबसे ममतामयी और सबसे दयालु कोई है तो वह माँ है। माँ बिना किसी स्वार्थ के ही अपने बेटे को बेशुमार प्यार देती है। अपने बेटे की ख़ुशी के लिए वह बिना सोचे-समझे दुनिया के सारे गम उठानें को तैयार रहती है। ऐसा कहा जाता है कि एक बाप भले ही पापी हो जाए और अपाने बच्चों के साथ गलत हरकत कर दे, लेकिन एक माँ कभी भी ऐसा नहीं कर सकती है। करना तो दूर वह ऐसा कुछ सोच भी नहीं सकती है।

कई बच्चे भी होते हैं जो अपनी माँ को उनके अहसानों का बदला नहीं चुकाते हैं और बुढ़ापे में उन्हें परेशान करते हैं। जब बच्चा छोटा होता है तो उसकी ख़ुशी के लिए माँ कुछ भी कर देती हजी, लेकिन जब वही बेटा बड़ा हो जाता है तो माँ को कुछ नहीं समझता है। माँ को बिना एक पल सोचे वह घर से निकाल देता है। बुढ़ापे में माँ को दर-दर भटकनें के लिए छोड़ देता है। माँ क्या–क्या कर सकती है अपने बच्चे के लिए, आप सोच भी नहीं सकते हैं।

माँ-बेटे के रिश्ते को तार-तार करनें वाली घटना सामनें:

लेकिन इस समय कलयुग चल रहा है। कलयुग के आखिरी चरण में कब कौन हैवानियत ओअर उतर जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। एक माँ जिसे ममता की मूर्ति कहा जाता है और जो भूलकर भी अपने बच्चों का अहित नहीं चाहती है, वही माँ कुछ ऐसा भी कर सकती है, इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। हाल ही में सपनों की नगरी मुंबई में माँ-बेटे के रिश्ते को तार-तार करनें वाली घटना सामने आई है।

ड्रग्स और सेक्स का लती था बेटा:

यहाँ एक माँ ने अपने ही बेटे को मारनें के लिए सुपारी दे दी और उसे मौत के घाट उतरवा दिया। यकीन मानिये इस हत्या की असली वजह जानकर आप हैरान हो जायेंगे। दरअसल रजनी नाम की महिला का 21 साल का रामचरण रामदास द्विवेदी नाम का एक बेटा था। उसे ड्रग्स और सेक्स की लत थी। वह कई महिलाओं के साथ यौन शोषण जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुका था। उसे इसकी इतनी बुरी लत लगी कि उसे किसी का होश नहीं रहता था।

माँ के साथ गन्दी हरकत करनें से भी नहीं आता था बाज:

रामचरण की हैवानियत इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि वह अपने माँ के साथ भी ऐसी गन्दी हरकतें करनें से भी बाज नहीं आता था। अपने ही बेटे की इन हरकतों से परेशां होकर रजनी ने उसे मारनें के लिए 50 हजार रूपये की सुपारी दे दी। हालाँकि अपने कलयुगी बेटे की हत्या के मामले को वह ज्यादा दिनों तक छुपा नहीं सकी। पुलिस ने माँ को अपने ही बेटे का क़त्ल करवानें के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। रजनी के साथ इस हत्या में तीन और लोग शामिल थे, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close