राजनीति

विदेश में इस हाल में दिखी राम रहीम की ‘हनी’, देखने वालों के उड़ गए होश

सिरसा सीबीआई कोर्ट द्वारा दो साध्‍वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के बाबा गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत गायब है। याद दिला दें कि बीते 25 अगस्त को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। इसके बाद से ही राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्तों को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

 नेपाल में दिखी राम रहीम की हनी, बदल लिया है हुलिया 

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को नेपाल के इटहरी के पास स्थित धरान इलाके में देखा गया है। एक निजी चैनल कि रिपोर्ट के मुताबिक, वह तराई के सुनसरी जिले में छुपी है ऐसी आशंका जताई जा रही है। हनीप्रीत  नेपाल में रामरहीम के भक्तों के घरों में छिपी हुई है, जिसके लिए उसे काफी पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। पुलिस से संभावना जताई है कि उसने अपना हुलिया बदल कर खुद को नेपाली लड़की जैसा लुक देिया है, जिससे उसे पहचाना मुश्किल हो सकता है। दरअसल, साल 2015 में जब नेपाल में भूकंप के बाद तबाही मची थी, तब राम रहीम ने यहां के नुआटोल जिले में राहत अभियान चलाया था। जिसकी वजह से यहां राम रहीम के भक्तों कि संख्या ज्यादा है। इसलिए ऐसी आशंका है कि हनीप्रीत यहीं छिपी हुई हो सकती है।

 राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद से गायब है हनीप्रीत

हनीप्रीत पर गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है। इसलिए उसे ढूंढने के लिए पुलिस कई जगह छापेमारी कर रही है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने कि साजिश रखने के लिए देश द्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी बीच इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने कुछ दिन पहले दावा किया है कि हो सकता है हनीप्रीत की हत्या हो गई हो।

हरियाण पुलिस है हाई अलर्ट पर

वहीं हरियाणा पुलिस ने यह दावा किया है कि हनीप्रीत नेपाल भागने का प्लान कर रही है, लेकिन वह अभी कामयाब नहीं हो पाई है। इसलिए हरियाणा पुलिस ने नेपाल से सटे प्रदेशों की पुलिस को भी अलर्ट कर रखा है। इसी वजह से नेपाल से सटे बिहार के 7 जिलों में पुलिस हर जगह उसकी तलाश कर रही है। इधर गुरमीत राम रहीम जेल में हनीप्रीत के लिए बेचैन हो रहा है। राम रहीम ने सीबीआइ कोर्ट से अपनी अपील में कहा था कि हनीप्रीत उसकी फिजियोथेरेपिस्ट के साथ-साथ मसाज करने का काम भी करती है। हनीप्रीत पर गुरमीत राम रहीम को 25 अगस्त को बलात्कार का दोषी ठहराये जाने के बाद भगाने की साजिश रचने और हिंसा फैलाने का आरोप है।

Back to top button