पाकिस्तानी सेना ने की सीमा पर ताबडतोड फ़ायरिंग, भारतिय सेना ने दिया करारा जवाब

जम्मू। नरेंद्र मोदी के  POK पर दिए बयान के बाद पाकिस्‍तान की तरफ से फिर एक बार फिर सीजफायर उल्‍लंघन ( Ceasefire Violation) किया गया है। आज पाकिस्‍तानी सेना ने  एलओसी पर गोलीबारी की और मोर्टार भी दागे। पाकिस्‍तानी सेना  की तरफ से  हुई इस हरकत पर भारतीय सेना भी  बहुत करारा जवाब दे रही है। LOC पर दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।

पाकिस्‍तान है कि मानता नहीं

55b2d65e46e39   पीएम मोदी ने शुक्रवार के दिन कहा था कि कश्‍मीर तो हमारा है ही, साथ ही  POK भी भारत का हिस्‍सा है। इस बयान के बाद से ही पाक की बौखलाहट साफ नजर आई। पाकिस्‍तान के गृहमंत्री चौधरी निसार अहमद खान ने तो यह तक कहा था कि भारत हमें पाठ न पढ़ाए।

दूसरी ओर हाफिज सईद जमात उद दावा का प्रमुख  कश्‍मीर मुद्दे पर आज कराची में मार्च करने वाला है। हाफिज सईद ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री मोदी के बयान से हैरान है, परेशान है।  हाफिज सईद ने भारत से युद्ध के ऐलान तक की बात भी कह दी।

army4

पाकिस्‍तानी सेना की तरफ से आज सुबह से ही नियंत्रण रेखा पर कश्‍मीर के पुंछ सेक्‍टर में सीजफायर  का  उल्‍लंघन किया गया। पाकिस्‍तान अपनी आजादी के दिन भी  मक्कारी से बाज़ नहीं आ रहा है।

वहीं भारतीय सेना की ओर से  पाकिस्‍तानी सेना की कार्रवाई का करारा जवाब दिया जा रहा है।   पाकिस्‍तान ने इससे पहले 10 अप्रैल 2016 को सीजफायर का उल्‍लंघन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.