दिलचस्प

साड़ी पहन ‘ऊंची है बिल्डिंग’ पर लड़की के सीक्रेट डांस ने मचाया बवाल… देखें वीडियो

इंटरनेट पर आये दिन विडियो वायरल होते रहते हैं. पर सबसे ज़्यादा जो विडियो वायरल होते हैं वह हैं डांस के विडियो. कोई भी नया गाना आने पर अनेकों लोग उसका विडियो अपने-अपने डांस स्टेप्स के साथ अपलोड करते हैं. सोशल मीडिया का प्लेटफार्म युवाओं को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देता है. कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक और विडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में आप एक लड़की को डांस करते हुए देख सकते हैं. इस लड़की ने साड़ी पहनकर इतना शानदार डांस किया है कि लोग इस विडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक ही हफ़्ते के अंदर इस विडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

6 दिनों में इस विडियो को 8 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है :

हम आपको बता दें कि इस डांस के विडियो को कनिष्क टैलेंट हब नाम के यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इस विडियो में साड़ी पहने यह लड़की ‘जुड़वा 2’ फिल्म के गाने ‘उंची है बिल्डिंग’ पर डांस करती नज़र आ रही है. यह विडियो अभी कुछ दिन पहले ही अपलोड किया गया है. केवल 6 दिनों में इस विडियो को 8 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. विडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

हम आपको बता दें कि वरुण धवन की फ़िल्म ‘जुड़वा 2’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में वरुण धवन का डबल रोल है. फ़िल्म में वरुण के अपोज़िट जैकलीन फ़र्नांडिस और तापसी पन्नू नज़र आएंगी. यह फ़िल्म सलमान ख़ान की फ़िल्म जुड़वा का रीमेक है. 1997 में आई फ़िल्म जुड़वा का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. इस फ़िल्म में सलमान के अलावा मुख्य किरदारों में करिश्मा कपूर, रंभा, कादर खान और शक्ति कपूर नज़र आये थे. मल्टीस्टारर यह फिल्म बहुत हिट साबित हुई थी. अब देखना यह है कि वरुण की जुड़वा 2 दर्शकों को कितना हंसा पाती है. यह फिल्म दशहरा के मौके पर यानी 29 सितंबर को रिलीज़ होगी.

देखें वीडियो: 

Back to top button