समाचार

महिला ने सेना के जवान को मारे थप्पड़, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश : देखें वीडियो

नई दिल्ली – सेना के जवान हमारी रक्षा के लिए अपनी जान देने के लिए तत्पर रहते हैं। लेकिन हम उनके साथ कैसा सूलुक करते हैं ये सोचने वाली बात है। अभी कुछ दिन पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां सेना के जवानों के साथ उनके ही देश के लोगों ने शर्मनाक हरकत कि है। अभी कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया था जिसमें एक औरत जवान की बीच सड़क पर थप्पड़ मार रही है। इस महिला को दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। Woman slapped army officer arrested.

पुलिस ने खोला इस शर्मनाक हरकत का राज

दरअसल, यह घटना 9 सितंबर को साउथ दिल्ली के वसंतकुंज इलाके कि है। एडिशनल डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक, सेना के जवान के साथ बदसुलूकी करने वाली महिला का नाम स्मृति कालरा (44 साल) है। जो उस दिन सफेद कार से कहीं जा रही थी, जिसके पीछे आर्मी का एक ट्रक चल रहा था। इसी दौरान महिला को किसी बात पर महिला गुस्सा आ गया और उसने कार बीच रोड पर रोककर आर्मी अफसर को थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

पुलिस के मुताबिक यह रोडरेज का मामला नहीं है, क्योंकि आर्मी ट्रक और इंडिका कार में टक्कर नहीं हुई थी। ये माना जा रहा है कि महिला की शादी एक आर्मी अफसर के बेटे से हुई थी, जिसका तलाक 2008 में हो गया। हो सकता है कि इसी फ्रसट्रेशन में महिला ने ऐसा किया हो।

 बीच सड़क सेना के जवान को मारा था थप्पड़

इस वायरल वीडियो में एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मारते दिखाई दे रही है। हालांकि, जवान बीच-बचाव की कोशिश कर रहा हैं लेकिन महिला होने के कारण वह अभी भी उसकी इज्जत करते दिख रहा है। अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया हैं कि यह महिला इस जवान को क्यों मार रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया और फेसबुक पर खुब वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मिलिट्री की ट्रक के सामने एक महिला भारतीय सेना के जवान को थप्पड़ मार रही है। अपने साथी को मार खाता देख एक और फौजी उसे बचाने आता है और महिला को समझाने की कोशिश करता है। महिला ने जवान को कई थप्पड़ मारे हैं। मारने के बाद वह महिला सिल्वर रंग की इंडिका कार वहां से चली जाती है।

 देखे वीडियो –

Back to top button