विशेष

वायरल वीडियो: मनबढ़े दबंग घुस गए महिला के घर में और करनें लगे उससे ये गन्दी हरकत….

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश हो या भारत का कोई भी राज्य, आज भी महिलाओं की स्थिति हर जगह एक जैसी बनी हुई है। कुछ बड़े शहरों को अगर छोड़ दिया जाए तो आज भी पुरे देश में महिलाओं को पुरुषों के बाद ही स्थान दिया जाता है। कहनें के लिए भले ही महिलाओं को बराबरी का दर्जा दिया जाता है, लेकिन आजादी के इतनें सालों के बाद भी लोग पुरुषवादी सोच से उबर नहीं पाए हैं।

आज भी जिसका मन करता है महिलाओं के साथ कुछ भी कर देता है और साफ़-साफ़ निकल जाता है। हमारे यहाँ महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है, लेकिन कुछ शैतान हैं जो उसी देवी के साथ गन्दी हरकत करनें से भी बाज नहीं आते हैं। कुछ लोग सही मायनों में महिलाओं को देवी मानते हैं और उनके साथ इज्जत से पेश आते हैं। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं है।

घर में घुसकर की महिला से गन्दी हरकत:

उत्तर प्रदेश की अगर बात की जाए तो वहाँ की हालत और भी बुरी है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाले अत्याचारों का जीता-जागता सबूत है। आपको बता दें मानवता को शर्मसार कर रहा यह वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक छोटे से विवाद की वजह से दबंग महिला के घर में घुसकर ऐसी गन्दी हरकत करते हैं, कि जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

यूपी में आये दिन हो रहा है महिलाओं के साथ अत्याचार:

बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। वहाँ हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जिसनें सभी के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश में एक तरफ सरकार महिला सुरक्षा के लिए क्या-क्या करनें के वादे कर रही है, और दूसरी तरफ ऐसी घटनाएँ धड़ल्ले से अंजाम दी जा रही हैं। उत्तर प्रदेश में महिला अत्याचार की आये दिन कोई ना कोई घटना सामने आती रहती है।

अपने ही परिवार की महिलाओं की साथ की मारपीट:

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गौठनी गाँव में आपसी रंजिश के चले कुछ बदमाश महिला के घर में घुस गए और उनसे मारपीट करनें लगे। एक ही परिवार के भाई के बेटों ने ताऊ के घर में घुसकर जमकर बवाल मचाया। उन्होंने परिवार की महिलाओं को भी नहीं छोड़ा। वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि कुछ लोग महिलाओं की लाठी-डंडों से पिटाई कर रहे हैं। दबंगों की दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो देखें:

Back to top button
?>