बॉलीवुड

केबीसी में अमिताभ के सवालों से अभिषेक को आया पसीना, नहीं दे पाए सॉलिड जवाब

मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठकर बड़े बड़े को पसीने छूट जाते हैं … बिग बी के शानदार मेजबानी और सवालों के तीर से सांमने वाला निरूत्तर हो जाता है। इस बार भी केबीसी के शो में कुछ ऐसा ही हुआ है जहां अमिताभ बच्चन के सवालों के घेरे में फंसते नजर आ रहे है खुद उनके सुपुत्र अभिषेक बच्चन । जी हाँ.. टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में जल्द ही अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे दिखाई देंगे उनके बेटे अभिषेक बच्चन।

अपनी फेवरेट टॉपिक पर जवाब ना दे पाए अभिषेक

दरअसल अभिषेक पापा के शो में अपनी फुटबॉल टीम का प्रचार करने आए थे। ऐसे में अमिताभ ने अभिषेक को हॉट सीट पर बिठाकर फुटबॉल से जुड़ा सवाल पूछ डाला। उम्मीद थी कि अभिषेक फुटबॉल से जुड़े सवाल का तो जवाब आसानी से दे देंगे, लेकिन हुआ ठीक उल्टा। खबरों के मुताबिक जब अमिताभ ने अभिषेक से फुटबॉल से जुड़ा सवाल पूछा तो अभिषेक बगले झांकने लगे। अमिताभ हैरान हो गए। अमिताभ ने अभिषेक को याद दिलाया कि वो अक्सर घर में फुटबॉल पर बात करते हैं फिर क्या वजह है कि वो इस सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

अभिषेक इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नईयन के एफसी के मालिक हैं। इसके अलावा वह ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के कैप्टन भी हैं, बता दें यह एक सेलिब्रिटी टीम है जिसमें रणबीर कपूर, वरुण धवन और अर्जुन कपूर जैसे सितारे शामिल हैं।

अभिषेक भी होस्ट करते दिखेंगे

सोनी टीवी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। अभिषेक कहते दिख रहे हैं, ‘न्यू-न्यू सीजन है ध्यान लगाकर देख, केबीसी अब होस्ट करेगा आपका अभिषेक।’ इससे पता चलता है शो अभिषेक भी होस्ट करते दिखेंगे। अमिताभ और अभिषेक का प्रोमो आजकल खूब चर्चा में है। प्रोमो देखकर ही लोग उस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं, लोग अमिताभ और अभिषेक को एकसाथ एक शो में देखने के लिए बेताब हैं।

अमिताभ बच्चन का अभिेषेक के साथ खेला जाने वाला केबीसी का ये एपिसोड 15 सितंबर को प्रसारित होगा।

वीडियो में देखे पिता पुत्र की ये जुगलबंगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close